Share:
मध्य प्रदेश में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के तीन लोग नर्मदा में डूबे
मध्य प्रदेश में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के तीन लोग नर्मदा में डूबे

भोपाल: मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में नर्मदा नदी में नहाते समय दो बच्चे डूब गए, जिन्हें बचाने के लिए नदी में कूदी एक महिला भी नदी में डूब गई, जिससे तीनों की इस दर्दनाक हादसे में मौत हो गई. वहीं घटना स्थल पर उपस्थित लोगों ने तीनों को बचाने का प्रयास भी किया, किन्तु जब तक वह तीनों को बचा पाते उनकी मृत्यु हो चुकी थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसे में मृत सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के के सीहोर आए हुए थे. जहां हादसे में तीनों की मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, शाहगंज थाने के नारायणपुर में एक विवाह समारोह में शामिल होने आई रुकमणी यादव (35) अपने बेटे केशव यादव (12) और भतीजे कल्लू यादव (12) के साथ नर्मदा नदी में स्नान करने के लिए गए थे. केशव व कल्लू नहाते समय गहरे पानी में चले गए. बेटे और भतीजे को डूबता देख रुकमणी भी पानी में कूद पड़ी. 

पुलिस ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि घटना में मृत तीनों लोगों को तैरना नहीं आता था. ऐसे में नहाने के लिए नदी में उतरे तीनों लोग गहरे पानी की तरफ बढ़ते चले गए जिससे डूबने से तीनों की मौत हो गई. वहां उपस्थित लोगों ने किसी तरह तीनों को नदी से बाहर निकाला और बुदनी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मोदी सरकार के शपथ ग्रहण के बाद बाज़ार में भी आई बहार, सेंसेक्स फिर एक बार 40 हज़ार पार

विदेश घूमने में इंटरनेशनल रोमिंग प्लान के साथ आएगा मजा

नोएडा में 550 कैदियों ने लिया तम्बाकू छोड़ने का संकल्प

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -