MP: ड्रग माफिया के बेटे संग वायरल हुईं BJP नेताओं की तस्वीरें, कांग्रेस ने साधा निशाना
MP: ड्रग माफिया के बेटे संग वायरल हुईं BJP नेताओं की तस्वीरें, कांग्रेस ने साधा निशाना
Share:

भोपाल: इन दिनों मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा कई भाजपा नेताओं के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जी दरअसल इन तस्वीरों में नेता ड्रग्स कंनेक्शन में पकड़ी गई महिला प्रीति जैन के साथ दिखाई दे रहे हैं। अब इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद से राज्य में सियासत भी तेज हो चुकी है। जी दरअसल भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर वार-पलटवार करने में लग चुकी हैं।

हुआ यूँ कि प्रीति जैन के बेटे यश जैन के फोटो सीएम शिवराज समेत कई भाजपा नेताओं के साथ वायरल हो रहे हैं और इसे कांग्रेस ने शेयर किया है। हाल ही में इन तस्वीरों को शेयर करते हुए भाजपा और शिवराज पर सवाल खड़े किए हैं। आप देख सकते हैं कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इस फोटो के सामने आने के बाद अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए पूछा, 'क्या भाजपा के कनेक्शन ड्रग माफियाओं से हैं। क्या इंदौर में पकड़ायी हाई प्रोफाइल ड्रग माफिया आंटी प्रीति जैन का पुत्र यश जैन भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता है।'

केवल यही नहीं बल्कि प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने यह तक लिखा है, "इंदौर में पकड़ायी हाई प्रोफ़ाइल ड्रग माफिया आंटी प्रीति जैन का पुत्र यश जैन भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता ? कई भाजपा नेताओ से उसकी नज़दीकी , फ़ोटो , कार्यक्रमों में मौजूदगी , ख़ुद बया कर रही है कि ड्रग माफ़ियाओ व सारे माफ़ियाओ को पिछले कई वर्षों से किसका संरक्षण मिलता रहा है ?" वैसे अब यह देखना है कि इस पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह या उनके नेता क्या बयान देते हैं।

नागालैंड पुलिस ने संयुक्त अभियान में एनएससीएन कैडर को बुरी तरह पीटा

कांची मंदिर में सोना लेते पकड़ाया गया अधिकारी

किसान आंदोलन की आड़ में पंजाबियों को भड़का रहा पाक, इमरान के मंत्री ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -