मध्य प्रदेश: उफनती नदी पार करते वक़्त बही कार के साथ बहे दो युवक, खेत में मिले दोनों के शव

Sep 09 2019 04:03 PM
मध्य प्रदेश: उफनती नदी पार करते वक़्त बही कार के साथ बहे दो युवक, खेत में मिले दोनों के शव

सिवनी: मध्य प्रदेश के कई जिलों में इन दिनों बारिश कहर बनकर बरस रही है. जिससे जिले की कई नदियां और नाले उफान पर चल रहे हैं. ऐसे में सिवनी में बीती रात उफनती नदी पार करने के चक्कर में दो युवक अपनी XUV 500 कार समेत तेज बहाव में बह गए. युवकों के बह जाने के बाद घंटों तक चले बचाव अभियान के बाद सोमवार की सुबह दोनों युवकों का शव बरामद कर लिया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नदी में बहे युवकों में एक भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) का जिला अध्यक्ष भी है. ग्रामीणों और होमगार्ड के जवानों की सहायता से निकाला दोनों युवकों के शव को निकाल लिया गया है. घटना के बाद क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है. उल्लेखनीय है कि बीते 24 घंटों से सिवनी जिले में हो रही मूसलाधार बारिश के चलते वैनगंगा नदी उफान पर थी. 

वैनगंगा नदी में ग्राम पुसेरा के पास बने रपटे के ऊपर से जब पानी बह रहा था, तो देर रात ग्राम सिंगोड़ी के निवासी चंद्रशेखर सनोडिया और सिवनी के जय सनोडिया और दीपक सनोडिया तीन युवक वाहन में सवार होकर जब सिवनी के लिए रवाना हुए, तो रास्ते में पुसेरा के पास बनी पुलिया के ऊपर से अत्यधिक पानी बह रहा था. वैनगंगा नदी पूरे उफान पर थी और नदी का बहाव देखने के लिए दीपक सनोडिया कार से नीचे  उतरा, जबकि बाकी दोनों ने कार आगे बढ़ा दी, जो तेज बहाव में आकर बह निकली.

कर्ज में दबी सरकारी क्षेत्र की इस टेलीकॉम कंपनी को फंड दे सकती है सरकार

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने देश के वर्तमान आर्थिक हालत को लेकर कही यह बात

जानिए आज किस भाव में बिक रहे हैं पेट्रोल-डीजल