रेलवे ट्रैक पर कटी हुई हालत में मिला प्रेमी जोड़े का शव, मचा हड़कंप
रेलवे ट्रैक पर कटी हुई हालत में मिला प्रेमी जोड़े का शव, मचा हड़कंप
Share:

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले में रेलवे ट्रैक पर प्रेमी जोड़े का शव कटी हुई हालत में पाया गया है. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सागर जिले के सानौधा थाना अंतर्गत आने वाले गिरवर स्टेशन के निकट रविवार की अल सुबह एक प्रेमी जोड़े की लाश रेलवे ट्रैक पर कटी हुई हालत में पाई गई. ग्रामीणों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस तथा जीआरपी को दी. 

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और जीआरपी के स्टाफ ने प्रथम दृष्टया प्रेमियों द्वारा ख़ुदकुशी करने की आशंका जताई है. मृतक युवक का नाम हेमन्त कुशवाहा और मृतका 17 वर्षीय किशोरी है. दोनों सागर के सेमराबाग थाना मकरोनिया के रहने वाले हैं. मृतक के परिजनों ने चार महीने पहले दूसरी लड़की से लड़के की शादी करा दी थी. बताया जा रहा है कि मृतक और मृतका के बीच प्रेम प्रसंग रहा होगा, जिसके कारण चार दिन पहले यह दोनों घर से भागे थे. इनके लापता होने की रिपोर्ट मकरोनिया थाने में दर्ज है.

इस मामले में मकरोनिया पुलिस थाने के स्टाफ की लापरवाही भी उजागर हुई है. अगर पुलिस इन दोनों को वक़्त रहते खोज कर लेती, तो यह हादसा नही होता. जीआरपी पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए पंहुचा दिया है. पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर मामले की जांच आरंभ कर दी है.  

उद्योग जगत ने वित्त मंत्री की घोषणा पर जताया सकारात्मक रूख

वित्त मंत्री ने अर्थव्यवस्था में सुधार के लिए किए कई बड़े ऐलान

2050 रुपए सस्ती हुई चांदी, सोने में भी आई जबरदस्त गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -