सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही लड़की की निर्मम हत्या, कार से मिली लाश, आरोपी गिरफ्तार
सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही लड़की की निर्मम हत्या, कार से मिली लाश, आरोपी गिरफ्तार
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में पैसों के विवाद को लेकर एक शख्स द्वारा कथित तौर पर 24 साल के एक महिला की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या किए  जाने का मामला प्रकाश में आया है। मृतका सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही थी। कोतवाली थाना प्रभारी प्रदीप आर्य ने रविवार को जानकारी दी है कि शनिवार देर शाम शहर के कस्तूरबा नगर इलाके में एक कार में भिलाई की निवासी पीड़िता प्रियंका सिंह (24) का शव बरामद हुआ था।

उन्होंने बताया कि पीड़िता की लाश आरोपी आशीष साहू की कार से बरामद मिली है, जो दयालबंद इलाके में एक मेडिकल स्टोर का मालिक है। अधिकारी ने बताया है कि प्रियंका सिंह दयालबंद में एक महिला हॉस्टल में रह रही थी और लोक सेवा आयोग (PSC) परीक्षा की तैयारी कर रही थी। उन्होंने बताया कि आशीष साहू ने प्रियंका से दोस्ती कर ली थी और उसे शेयर बाजार में कुछ पैसे लगाने का प्रलोभन दिया था। उन्होंने कहा कि शुरु में प्रियंका को 'रिटर्न' के रूप में चार लाख से पांच लाख रुपये मिले भी, मगर जल्द ही उसे 11 लाख रुपये का नुकसान हो गया।

अधिकारी ने जानकारी दी है कि पीड़िता 15 नवंबर को साहू के मेडिकल स्टोर पर पहुंची और अपने पैसे वापस मांगे। उन्होंने बताया है कि उनके बीच तीखी कहासुनी के बाद आरोपी ने दुपट्टे से प्रियंका का गला घोंट दिया। क़त्ल करने के बाद आरोपी ने पीड़िता की लाश को अपनी दुकान के भीतर ही रखा, मगर कुछ समय बाद शव से दुर्गंध आने लगी। इसके बाद आशीष साहू, शनिवार को शव को अपनी कार में अपने मोहल्ले में ले गया और वहीं रख दिया।

अधिकारी ने बताया है कि पीड़िता के परिवार ने बीते कुछ दिनों से उससे संपर्क नहीं होने पर गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा कि प्रियंका के मोबाइल नंबर के तकनीकी विश्लेषण के आधार पर पुलिस ने साहू को अरेस्ट कर लिया, जिसने पैसे से जुड़े विवाद में उसकी हत्या करने की बात कबूल ली। अधिकारी ने कहा कि IPC की धारा 302 (हत्या) के तहत केस दर्ज किया गया है और इस सिलसिले में जांच जारी है।   

दिल्ली के बाद MP में हुआ 'श्रद्धा कांड', पत्नी के टुकड़े करके जंगल में दफनाए और...

घर के बाहर खेल रहा था बच्चा, अब मिला शव

एक साथ ख़त्म हुआ पूरा परिवार, कमरे में देखते ही पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -