दिल्ली के बाद MP में हुआ 'श्रद्धा कांड', पत्नी के टुकड़े करके जंगल में दफनाए और...
दिल्ली के बाद MP में हुआ 'श्रद्धा कांड', पत्नी के टुकड़े करके जंगल में दफनाए और...
Share:

शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ एक शख्स ने बेवफाई के शक में कुल्हाड़ी से हमला कर अपनी पत्नी के दो टुकड़े कर दिए तथा फिर उन टुकड़ों को जंगल में अलग-अलग स्थानों पर गाड़ दिया था। पिछले दिनों ऐसी ही एक घटना दिल्ली में देखने को मिली थी जहां एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर का क़त्ल करने के बाद शव के 35 टुकड़े कर दिए तथा फिर उन टुकड़ों को महरौली के जंगल में अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया था।

मृतका की पहचान सरस्वती पटेल व उसके पति एवं अपराधी की पहचान राम किशोर पटेल के तौर पर हुई है। अपराधी ने बेवफाई के शक में अपनी पत्नी का कुल्हाड़ी से काटकर क़त्ल कर दिया। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, घटना का पता तब चला जब एक व्यक्ति ने 13 नवंबर को अपने भाई एवं भाभी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की तो 15 नवंबर को पुलिस को खबर प्राप्त हुई कि गांव के पास जंगल में एक महिला के कपड़े मिले हैं।

आगे की तहकीकात के पश्चात्, पुलिस को पता चला कि कपड़े लापता महिला के थे। जंगल में तलाशी अभियान चलाया गया तो सिर एक जगह दबा हुआ मिला। उस स्थान से थोड़ी दूरी पर धड़ भी मिल गया। शरीर के टुकड़े लापता महिला सरस्वती के थे। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर के करेली क्षेत्र में हत्या का मामला दर्ज कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) कुमार प्रतीक के मुताबिक, अपराधी ने अपराध स्वीकार कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में उसने कहा कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, इसलिए वह उसे जंगल में ले गया तथा कुल्हाड़ी से उसका सिर काट दिया। तत्पश्चात, सिर और धड़ को अलग-अलग स्थानों पर गाड़ दिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है।

घर के बाहर खेल रहा था बच्चा, अब मिला शव

एक साथ ख़त्म हुआ पूरा परिवार, कमरे में देखते ही पुलिस भी रह गई दंग

5 वर्षीय मासूम की हत्या कर घर में ही दफनाया शव, खुलासा होते ही सन्न रह गए सब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -