Share:
'मेरे नैना सावन भादो, फिर भी मेरा मन प्यासा...', गाकर ASI ने खा लिया जहर, मौत
'मेरे नैना सावन भादो, फिर भी मेरा मन प्यासा...', गाकर ASI ने खा लिया जहर, मौत

भोपाल: मध्य प्रदेश राजगढ़ से सोशल मीडिया पर गाना गाते एक ASI का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में जो ASI गाना गा रहे हैं, उनका नाम राजेन्द्र मालवीय है. राजेन्द्र मालवीय ने एक महिला की ब्लैकमेलिंग ने तंग आकर जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो उनकी मौत से कुछ दिन पहले का है. ASI राजेन्द्र मालवीय सिंगिंग के शौक़ीन थे.

वायरल वीडियो में राजेंद्र मालवीय मेरे नैना सावन भादों, फिर भी मेरा मन प्यासा... गाना गा रहे हैं, इसके बाद भी उन्होंने ख़ुदकुशी के लिए सल्फास की गोलियां खा ली. ASI राजेन्द्र मालवीय की तीन संतान हैं. इनमें बड़ी बेटी 21 वर्षीय वैष्णवी, 12 वर्षीय भावेश व 10 वर्षीय जयस शामिल है. राजेन्द्र विगत डेढ़ साल से ASI के पद पर करनवास थाने में तैनात थे. बताया जा रहा है कि राजेन्द्र मालवीय की कुछ दिनों पहले राजगढ़ में उन्हीं के गांव की एक महिला से मित्रता हो गई थी. फिर यह दोस्ती धीरे धीरे गहरी होती गई. बताया जा रहा है कि महिला भी करनवास थानाक्षेत्र में ही रहती है. वह ASI राजेन्द्र मालवीय को काफी दिनों से ब्लैकमेल कर रही थी.

इससे परेशान होकर ASI राजेन्द्र मालवीय ने 12 जनवरी को भोजन करने के दौरान सल्फास की दो गोली खाकर जान देने का प्रयास किया. जब उनकी तबीयत बिगड़ी, तो होटल संचालक ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद ASI को ब्यावरा के संजीवनी अस्पताल ले गए, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया. भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल में 10 दिन तक उपचार के बाद LBS में एडमिट किया गया, जहां 28 जनवरी को ASI राजेन्द्र मालवीय ने दम तोड़ दिया. 

sp राजगढ़ प्रदीप शर्मा के मुताबिक, नरसिंहगढ़ की गीता मेवाड़े नामक एक महिला, ASI राजेन्द्र मालवीय को ब्लैकमेल कर रही थी. इससे आहत होकर ASI ने जहर खा लिया था. पुलिस ने ASI राजेन्द्र मालवीय को ब्लैकमेल करने वाली महिला गीता मेवाड़े के खिलाफ धारा 384 के तहत करनवास थाने में केस दर्ज किया था, मगर उस वक़्त महिला की थाने से जमानत हो गई थी. अब ASI की मौत के बाद मेडिकल रिपोर्ट आने पर धाराएं बढ़ाते हुए पुलिस महिला को अरेस्ट करेगी.

'सुसाइड करने जा रही हूं, बस चेहरा देख लेना', पापा को फोन कर छठी मंजिल से कूदी मॉडल

पिता के नाज़ायज़ संबंधों का बेटे ने किया विरोध, तो कलियुगी बाप ने बदमाश बुलवाकर मरवा दी गोली

बेटा पैदा नहीं हुआ, तो वहशी पति ने पत्नी के गुप्तांग में डाली रॉड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -