पिता के नाज़ायज़ संबंधों का बेटे ने किया विरोध, तो कलियुगी बाप ने बदमाश बुलवाकर मरवा दी गोली
पिता के नाज़ायज़ संबंधों का बेटे ने किया विरोध, तो कलियुगी बाप ने बदमाश बुलवाकर मरवा दी गोली
Share:

पटना: बिहार के सहरसा में पिता के नाज़ायज़ संबंधों का विरोध करना बेटे को भारी पड़ गया. पिता ने ही गांव के बदमाशों को बुलाकर अपने 30 वर्षीय पुत्र राजू पासवान पर गोली चलवा दी. यह घटना बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इटहरा गांव की है. यहां गोली लगने के बाद जख्मी राजू पासवान को उपचार हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

दरअसल, गांव के ही एक महिला से पीड़ित राजू पासवान के पिता विमल पासवान के नाज़ायज़ संबंध हैं. इसको लेकर गांव के लोग विमल पासवान के बेटों को आए दिन कोसा करते थे. विमल पासवान का नाज़ायज़ संबंध बेटों की इज्जत धूमिल हो रही थी. बेटों ने अपने पिता विमल पासवान को समझाने का प्रयास किया, मगर सिरफिरे पिता पर आशिकी का भूत इस कदर सवार था कि बेटे का समझाना पिता को रास नहीं आया. विमल पासवान ने संतोष शाह, मुकेश यादव समेत अन्य बदमाशों को बुलाकर बेटे राजू को गोली मरवा दी. इससे राजू गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

घटना के बाद राजू पासवान को जख्मी हालत में आनन फानन में उपचार के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. इसके साथ ही घटना की सूचना जिले की बैजनाथपुर ओपी पुलिस को दी गई. पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली. इस दौरान बैजनाथपुर ओपी के थानाध्यक्ष मोहम्मद मजमुद्दीन ने बताया कि पारिवारिक विवाद में एक युवक को गोली मारी गई है. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी पाए जाएंगे, उन पर कार्रवाई की जाएगी.

ज्वैलर्स की दुकान में चोरों ने दिया बड़ी घटना को अंजाम

जेल में हो गई थी कैदी की मौत, 3 साल बाद हुआ मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है मामला

पांच साल से फरार था युवक इस तरह हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -