बेटा पैदा नहीं हुआ, तो वहशी पति ने पत्नी के गुप्तांग में डाली रॉड
बेटा पैदा नहीं हुआ, तो वहशी पति ने पत्नी के गुप्तांग में डाली रॉड
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के वर्धमान पूर्व से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक पति पर आरोप है कि बेटा नहीं जन्म देने पर उसने पत्नी के निजी अंग में रॉड डालकर उसे प्रताड़ित किया. पीड़िता को गंभीर हालत में कालना अस्पताल में एडमिट कराया गया है. वहीं, मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया है. पश्चिम बंगाल के वर्धमान पूर्व में एक महिला के साथ बर्बरता की घटना सामने आई है. 

एक पति पर इल्जाम है कि बेटा नहीं जन्म देने पर उसने पत्नी के निजी अंग में रॉड डालकर उसे प्रताड़ित किया. महिला को नाजुक हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है. वहीं, पुलिस ने आरोपी पति तौफीक शेख को अरेस्ट कर लिया और रविवार को कालना अनुमंडल न्यायालय में पेश किया. आरोपी पति के खिलाफ IPC की धारा 498ए/307 के तहत केस दर्ज किया गया है. इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना ईस्ट बर्दवान के कालना थाना क्षेत्र के बागनापारा के बिजारा इलाके से सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, घरेलू हिंसा की शिकार महिला की पहले से दो पुत्रियां हैं. बेटियां होने के बाद से ही उसे प्रताड़ित किया जा रहा था. पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पति ने उसके गुप्तांग में लोहे की रॉड डालकर उसे प्रताड़ित करता था. उसने पति पर जान से मारने का प्रयास करने का भी आरोप लगाया है. 

जानकारी के अनुसार, कालना निवुजी कंपनीडांगा इलाके की निवासी शरीफा बीबी का निकाह 2016 में कालना के बगनापारा बिजारा इलाके के तौफीक शेख के साथ हुआ था. दो बेटियों के जन्म लेने के बाद उसे प्रताड़ित किया जाने लगा. पीड़िता के अनुसार, उसका पति कई महीनों से उसे बेरहमी से मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना दे रहा था. पति तौफीक शेख ने उसे यहां तक ​​कह दिया कि वह उसे तलाक दे देगा और दूसरी लड़की से निकाह कर लेगा, जो बेटा जन्म देगी. वहीं, प्रताड़ना की शिकायत के बाद पीड़िता के परिजन उसके ससुराल पहुंचे और शनिवार को उसे कालना अनुमंडल अस्पताल में एडमिट कराया. पीड़िता के पिता भुलू शेख ने कहा कि अपनी बेटी पर क्रूर यातना के संबंध में सुनने के बाद, हमने उसे ससुराल से किसी प्रकार छुड़ाया और अस्पातल में एडमिट कराया. इसके बाद मामले की शिकायत कालना थाने में की गई. दूसरी तरफ पीड़िता की सास रेणुका शेख ने तमाम आरोपों को झूठा बताया है. उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने एक बार बहू के साथ मारपीट की थी. इससे अधिक कुछ नहीं किया. उन्होंने बहू (पीड़िता) पर ही काम नहीं करने का इल्जाम लगाया.

ज्वैलर्स की दुकान में चोरों ने दिया बड़ी घटना को अंजाम

जेल में हो गई थी कैदी की मौत, 3 साल बाद हुआ मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है मामला

पांच साल से फरार था युवक इस तरह हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -