नीमच में देह व्यापार का पर्दाफाश
नीमच में देह व्यापार का पर्दाफाश
Share:

नीमच। मध्यप्रदेश के नीमच में पुलिस ने देह व्यापार का भांडाफोड़ किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नीमच जिले के गांव चल्दू में यह कार्यवाही की गई है. पुलिस ने अपनी जानकारी में दोहराया है की महू-नसीराबाद नेशनल हाइवे क्र. 79 के किनारे स्थित चांद ढाबे के पीछे बने कमरों से करीब 40 लोगों को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है. इनमे से 19 महिलाएं, 9 नाबालिग और 12 पुरुषों को गिरफ्तार किया गया हे. ढाबे का मालिक भी इस कार्यवाही की जद में आया है.

इनके ऊपर जीरन की पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के साथ साथ अन्य धाराओ मे मामले दर्ज किये गए है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियो ने कहा की हमे कई समय से यहाँ पर देह व्यापार संचालित होने की सुचना मिल रही थी. जिसके बाद इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया.

रविवार की देर रात को पुलिस ने सीएसपी अभिषेक दीवान के नेतृत्व में जबरदस्त पुलिस बल के साथ यह छापामार कार्यवाही को अंजाम दिया है. पकड़ाए गए यह सभी लोग अलग अलग राज्यों के है. पुलिस ने अपनी जानकारी में स्पष्ट किया है की यह देह व्यापार का धंधा यहां पर ढाबे की बजाय पीछे की ओर बने कमरों में संचालित हो रहा था.

जो की वहीं महिलाएं संचालित कर रही थी जो देह व्यापार में लिप्त थी. पुलिस ने दोहराया है की यह हमारे लिए एक बड़ी सफलता है. पुलिस ने इस मामले में चार महिलाओ को रिमांड पर लिया है जिनसे पूछताछ चल रही है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -