Share:
500 रुपए के लिए रेत कारोबारी की पत्थर से कुचलकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
500 रुपए के लिए रेत कारोबारी की पत्थर से कुचलकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल से एक हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पर मजदूरी को लेकर हुए एक विवाद में युवक को पत्थर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया गया है. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब सिर कुचला शव गन्ने के खेत में पड़ा हुआ मिला है. बताया जा रहा है कि मृतक रेत कारोबारी था और गांव के मजदूरों से ट्रैक्टरों में रेत भरवाता था।  रविवार की देर रात उसने श्रमिकों को मजदूरी देने के लिए बुलवाया था. महज पांच सौ रुपये को लेकर हुए विवाद के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गई. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है. 

मामला गंज थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले किला खंडारा गांव का है. रविवार रात मृतक मोहन राजपूत के निकट रेत भरने का काम करने वाले तीन मजदूर श्याम, शंभु और विष्णु अपना मेहनताना लेने पहुंचे थे. रेत कारोबारी मोहन ने तीनों को 15 सौ रुपये मजदूरी के दिए थे. किन्तु एक श्रमिक श्याम और पांच सौ रुपये की मांग को लेकर अड़ गया. फिर तीनों मजदूरों का मोहन से कहासुनी शुरू हो गई और मारपीट के दौरान मोहन के सिर पर पत्थर से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया.  मृतक मोहन के एक साथी ने बताया कि रात के वक़्त वो मोहन के साथ ही था. विवाद के दौरान तीनों श्रमिकों ने मोहन की गन्ने से पिटाई कर दी थी. उसके के बाद वो घर चला गया था जब मोहन रातभर वापस नहीं लौटा, तो उसे फोन लगाया मगर किसी ने फोन नहीं उठाया.

सुबह से लेकर दोपहर तक जब मोहन को खोजते हुए ढाबे पर आए तो पास के खेत मे काम कर रहे लोगों ने बताया कि खेत मे एक युवक का शव पड़ा हुआ है. जब उसे देखा तो उसके सिर को पत्थर से कुचला हुआ था. जानकारी मिलते ही SDOP नितेश पटेल और गंज थाना प्रभारी जयंत मर्सकोले घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने मौके पर ढाबा संचालक से पूछताछ की. साथ ही खेत मालिक से और खेत में काम कर रहे लोगों से भी पूछताछ की. पुलिस आरोपियों पर केस दर्ज कर जांच में जुट गई है. 

शक के चलते पति ने की पत्नी की हत्या, फिर शव के साथ कर डाला ये काम

रिश्वत लेते पकड़ा गया सहायक लोक अभियोजक

मोतिहारी दुष्कर्म और हत्या मामले में दो गिरफ्तार, थाना प्रभारी की भी गिरफ़्तारी संभव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -