Share:
मोतिहारी दुष्कर्म और हत्या मामले में दो गिरफ्तार, थाना प्रभारी की भी गिरफ़्तारी संभव
मोतिहारी दुष्कर्म और हत्या मामले में दो गिरफ्तार, थाना प्रभारी की भी गिरफ़्तारी संभव

पटना: बिहार के मोतिहारी जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर जला देने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में शिथिलता और लापरवाही बरतने के मामले में मोतिहारी के कुंडवा चैनपुर थाना के प्रभारी संजीव कुमार रंजन को भी पुलिस जल्द अरेस्ट कर सकती है.

घटना 21 जनवरी की है, जब मोतिहारी के कुंडवा चैनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेपाल की एक लड़की के साथ दुष्कर्म करके उसकी हत्या कर दी गई थी. लड़की के साथ बलात्कार कर उसका क़त्ल कर देने के मामले में पुलिस ने 2 फरवरी को FIR दर्ज की थी. आरोप है कि घटना के बाद पीड़ित लड़की के परिवार वालों ने कुंडवा चैनपुर थाना में FIR दर्ज कराने का प्रयास किया था, लेकिन पुलिस ने इस पूरे मामले में शिथिलता दिखाई और FIR दर्ज करने से इंकार कर दिया था.

आखिरकार 2 फरवरी को इस पूरे मामले में FIR दर्ज की थी और पीड़िता के परिवार वालों ने दुष्कर्म करके हत्या करने का आरोप लगाया. शिकायत में पीड़ित परिवार ने 4 अभियुक्तों पर गैंग रेप और हत्या करने का आरोप लगाया, और 7 लोगों पर शव को जबरदस्ती जलाकर सबूत मिटाने का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो नामजद अभियुक्तों को अरेस्ट कर लिया है और अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए SIT गठित की गई है.

MP: मानव तस्कर गिरोह के 8 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लड़की को अगवा कर 6 बार बेचा

महाराष्ट्र: BMC कर्मचारी बनकर काटते थे पेड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दुबई से जूसर में छिपाकर लाया था 29 लाख का सोना, लखनऊ एयरपोर्ट पर ऐसे धराया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -