रोजाना 10 छिपकली खाता है ये आदमी, तस्वीरें रोंगटे खड़े कर देंगी
रोजाना 10 छिपकली खाता है ये आदमी, तस्वीरें रोंगटे खड़े कर देंगी
Share:

छिपकली जिसका नाम सुनते ही अच्छे-खासे लोगों की हवा टाइट हो जाती है. लेकिन इस दुनिया में कई ऐसे भी लोग है जिन्हे छिपकली खूब पसंद हैं. हम आपको आज एक ऐसे ही इंसान से मिलवाने जा रहे हैं जिसे सिर्फ छिपकली के साथ रहने का ही नहीं बल्कि उसे खाने का भी बहुत शोक हैं. जी हाँ... शायद आप भी इस बारे में जानकर हैरान हो गए होंगे लेकिन ये सच है.

अब तो इस आदमी को छिपकली खाने की लत हैं और बिना छिपकली खाए उससे रहा नहीं जाता. जी हाँ.... इसके साथ ही इस आदमी को छिपकली का सूप पीना भी बहुत अच्छा लगता हैं. सूत्रों की माने तो ये आदमी मध्य प्रदेश के मैना गांव का रहने वाला हैं जिसका नाम कैलाश हैं. कैलाश को सभी लोग विष पुरुष के नाम से भी जानते हैं. आज से नहीं बल्कि पिछले 20 साल से कैलाश छिपकली उबारकर खाता हैं और उसका सूप भी पीता हैं.

ये जानकर आपके होश उड़ जाएंगे कि कैलाश रोजाना करीबन 10 छिपकली खा जाता हैं. इसके अलावा कैलाश छिपकली के उबले हुए पानी को भी पी जाता हैं. जब ही जो छिपकली नहीं खाता है तो उसे बैचनी होने लगती है. वैसे कैलाश सिर्फ छिपकली ही नहीं बल्कि 60 से भी ज्यादा रेंगने वाले जहरीले जानवर खा चुका हैं. जब भी गांव में किसी को सांप काट जाता हैं तो कैलाश चूसकर उसका खून निकाल देता हैं और उसे बचा लेता हैं.

महिला के गले से निकली ऐसी चीज़, देखते ही उड़ गए डॉक्टर्स के भी होश

मगरमच्छ को मांस खिलाने गई महिला खुद ही बन गई उसका शिकार

शेक दीन मोहम्मद के नाम गूगल ने समर्पित किया अपना डूडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -