आज तक नहीं देखी होगी ऐसी अनोखी चोरी, फार्म से गायब हुए 50 से ज्यादा कड़कनाथ मुर्गे
आज तक नहीं देखी होगी ऐसी अनोखी चोरी, फार्म से गायब हुए 50 से ज्यादा कड़कनाथ मुर्गे
Share:

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक अजीबोगरीब लूट का मामला सामने आया है. जो कीहैरान कर देने वाला है. बैतूल जिले में सारणी थाना क्षेत्र के बगडोना इलाके में स्थित कड़कनाथ मुर्गों के कुल्फी फॉर्म पर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस फॉर्म पर सुरक्षा के लिए तैनात चौकीदार को बदमाशों ने हथियार के बल पर बंधक बनाकर करीब 50 से ज्यादा कड़कनाथ मुर्गे लूटकर फरार हो गए.

हालांकि, मुर्गों की लूट की इस अजीबोगरीब घटना को शनिवार रात में लगभग 12 बजे अंजाम दिया गया. लेकिन इस घटना के साढ़े चार मिनट का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया, जिसके फुटेज भी सामने आ गए हैं.  आपको बता दें कि कड़कनाथ मुर्गा नॉनवेज खाने वालों की पहली पसंद होती है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फिलहाल पुलिस इन लुटेरों की तलाश में लग गई है. लेकिन सवाल यह भी है कि लॉकडाउन में इतनी पुलिस सख्ती होने के बाद भी बदमाशों ने इस घटना को अंजाम कैसे दे दिया.

इस बारें में कुल्फी पॉल्ट्री फार्म के संचालक योगेश जावलकर ने बताया है की लुटेरों की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. योगेश ने बताया कि इस लूट से उन्हें लगभग 1 लाख रुपये से भी ज्यादा का नुकसान हुआ है. बाजार में कड़कनाथ मुर्गे आसानी से 2000 रुपये में बिक जाते हैं. इस क्षेत्र में कड़कनाथ मुर्गों का एक ही पॉल्ट्री फार्म है और यह भी मुख्य मार्ग पर स्थित है. योगेश ने इस घटना को लेकर सारणी थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.   एडिशनल एसपी श्रध्दा जोशी का कहना है इस घटना की शिकायत 100 डायल पर मिली थी. इसके सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं, जिसमें कुछ हथियारबंद लोग कड़कनाथ मुर्गे की चोरी करने की घटना को अंजाम दे रहे हैं.

इस तस्वीर के दृश्य को देख लोगो के आँखो में आ रहे है आंसू

अमेरिका के एक समोसे कीमत जान उड़ जायेंगे होश

इंग्लैंड में है ये भूतिया हवेली, अचानक गायब हो गए थे यहाँ पर रहने वाले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -