Share:
नाबालिग से बलात्कार कर फरार हो गया था असगर अली, पकड़ने गई पुलिस पर कर दी फायरिंग, फिर...
नाबालिग से बलात्कार कर फरार हो गया था असगर अली, पकड़ने गई पुलिस पर कर दी फायरिंग, फिर...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में एक नाबालिग से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, सोमवार देर रात हुई मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की पहचान अधियारा थाना क्षेत्र के निवासी असगर अली के रूप में हुई है, जो गोलीबारी में घायल हो गया और वर्तमान में जिला अस्पताल अंबेडकर नगर में उसका इलाज चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अधिरिया गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का आरोप लगाने वाली एक शिकायत के आधार पर 3 दिसंबर, 2023 को असगर अली के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से वह फरार था। एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने सोमवार रात करीब 10:20 बजे मीरपुर भट्टा के पास संदिग्ध को देखा। जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की, तो असगर अली ने पुलिस पर गोली चला दी, जिससे एक अधिकारी घायल हो गया। आत्मरक्षा में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें आरोपी के पैर में चोट लग गई।

जब पुलिस टीम ने घेराबंदी की, तो संदिग्ध मीरपुर भट्टा के पास गया और कर्मियों को मारने के लिए पुलिस टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी के घायल होने के बाद पुलिस टीम ने आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की, जिसमें पैर में गोली लगने से आरोपी घायल हो गया और मौके पर ही गिर पड़ा। जिसे पुलिस टीम ने हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान असगर अली ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और उसके कब्जे से एक 315 बोर का पिस्तौल और एक जिंदा और एक खाली कारतूस बरामद किया गया। घायल अभियुक्त और पुलिस को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल अंबेडकर नगर भेजा गया और अन्य कानूनी कार्यवाही जारी है।

'किसी का कुदाल से कलम कर दिया सिर, तो किसी के साथ 10 ने मिल कर किया बलात्कार', हमास आतंकियों ने महिलाओं के साथ किया जानवरों से भी बदतर सलूक

'पिटाई के बाद चेहरे पर फेंक मारा तेजाब', सासाराम में युवक की हत्या के बाद मची सनसनी

बिहार से सामने आई दिल दहला देने वाली घटना, जमीन विवाद के चलते 5 लोगों पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -