सीएम हाउस खाली कर रहे कमलनाथ, भोपाल स्थित पुराने बंगले में होंगे शिफ्ट
सीएम हाउस खाली कर रहे कमलनाथ, भोपाल स्थित पुराने बंगले में होंगे शिफ्ट
Share:

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के बीच चल रहे बंगला वॉर के बीच मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने अपना बंगला खाली करना आरंभ कर दिया है. कमलनाथ फिलहाल छिंदवाड़ा में हैं. जब वह राज्य की राजधानी भोपाल लौटेंगे तो सीएम हाउस में नहीं रहेंगे, बल्कि अपने पुराने सरकारी बंगले में शिफ्ट हो जाएंगे. 

उनका सामान सीएम हाउस से पुराने सरकारी बंगले में शिफ्ट होना आरम्भ हो चुका है. इसके बाद सीएम हाउस सरकार के हवाले कर दिया जाएगा. राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान यहां रहने के लिए आएंगे. अभी सीएम शिवराज सिंह चौहान अपने पुराने सरकारी बंगले से ही काम कर रहे हैं. पूर्व सीएम कमलनाथ का भोपाल में अब पता होगा 9 सिविल लाइंस, श्यामला हिल्स. भारत भवन के ठीक सामने स्थित इस बंगले में रिनोवेशन का काम पूरा हो गया है. बस फिनिशिंग टच चल रहा है. 

कमलनाथ के छिंदवाड़ा से भोपाल लौटने तक यह काम भी संपन्न हो जाएगा.  यह बंगला कमलनाथ को बतौर सांसद बहुत पहले से आवंटित है. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से ठीक एक वर्ष पूर्व उन्होंने इस बंगले को अपने रहने के लिए तैयार करा लिया था. इसी बंगले में वॉर रूम बनाकर कमलनाथ ने चौबीस घंटे विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार की और सरकार बनाने में सफल रहे. अब उपचुनाव की लड़ाई भी इसी बंगले से लड़ी जाएगी.

सोने की कीमत में आई गिरावट, जानें क्या है नया प्राइस ?

पतंजलि का डिबेंचर इश्यू हुआ हिट, जानें कितनी रकम हुई जमा

चीन-अमेरिका टेंशन से वैश्विक बाजार में उथलपुथल, US डॉलर पर पड़ा ये असर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -