Share:
इस राज्य में कोरोना मचा रहा तबाही, संक्रमितों का आंकड़ा 14000 के पार पहुंचा
इस राज्य में कोरोना मचा रहा तबाही, संक्रमितों का आंकड़ा 14000 के पार पहुंचा

इंदौर : मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. दिन पर दिन मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. मुरैना में संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है. शहर में लगाया गया कर्फ्यू तीन दिन और बढ़ा दिया गया है. इसके अलावा भोपाल में किल कोरोना अभियान के तहत जांच के नतीजे आने शुरू हो गए हैं. गुरुवार को वहां 53 नए मरीज मिले, जबकि चार और मौतें हो गईं. इंदौर में 23 पॉजिटिव मिले व दो ने जान गवाई है . प्रदेश में आठ और मौतों के साथ कुल आंकड़ा 589 पहुंच गया है, वहीं 245 नए संक्रमित मिलने से कुल रोगी 14106 हो गए हैं. हालांकि इनमें से 10815 ठीक होकर घर जा चुके हैं. सक्रिय केस 2702 बचे हैं.

ग्वालियर अंचल में भी कोरोना कहर बरपा रहा है. गुरुवार को टीकमगढ़ में कोतवाली में पदस्थ दो आरक्षकों सहित एक कांग्रेसी नेता पॉजिटिव पाए गए है. इधर भिंड में भी हालात खराब होते जा रहे नजर आ रहे हैं. जीआरएमसी से सामने आई रिपोर्ट में आरक्षक ड्राइवर और कपड़ा व्यापारी सहित 8 नए संक्रमित और मिले है. मुरैना में सबसे ज्यादा संक्रमित मिल रहे हैं, जो की चिंता का विषय बनता जा रहा है. लेकिन को गुरुवार को डीआरडीओ से आईं रिपोर्ट में दो नए संक्रमित मिले है. वहीं जीआरएमसी से सामने आई रिपोर्ट में कोई भी संक्रमित नहीं मिला है. इधर कलेक्टर प्रियंकादास ने मुरैना में जारी कर्फ्यू को अगले तीन दिन के लिए और बढ़ा दिया है. अब ये कर्फ्यू रविवार तक जारी रहने वाला है.

भोपाल में भी कोरोना का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. तीन दिनों में लगातार आधा सैकड़ा से ज्यादा मरीज यहां मिले हैं. गुरुवार को भी राजधानी में 53 नए मरीज सामने आए हैं. एक परिवार के छह सदस्य और राजधानी पेट्रोल पंप के पास रहने वाले परिवार के तीन सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. अब तक यहां 3177 मरीज संक्रमित हो चुके हैं. इलाजरत चार लोगों की कोरोना संक्रमण से जान चली गई है. इसे मिलाकर अब तक शहर में 104 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं 922 का इलाज अब भी जारी है.

असम में बाढ़ का कहर, 16 लाख लोग प्रभावित, 34 लोगों ने गंवाई जान

गुरुपूर्णिमा पर भक्त नहीं कर पाएंगे श्री धूनीवाले दादाजी के दर्शन

भोपाल में जारी है कोरोना का कहर, 53 नए पॉजिटिव और चार की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -