मध्य प्रदेश सीएम शिवराज ने आज राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से की मुलाकात, साझा की ये जानकारी

मध्य प्रदेश सीएम शिवराज ने आज राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से की मुलाकात, साझा की ये जानकारी

लगातार चौथी बार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने अपनी मनंत्री मंडल का विस्तार कर लिया है. वहीं मुख्यमंत्री दिल्ली में है. यहां पर मुख्यमंत्र शिवराज ने  सोमवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की है. हालांकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मार्च 2020 में सीएम बनने के उपरांत राष्ट्रपति से यह पहली मुलाकात हुई है. इस मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपति को राज्य की वर्तमान कोरोना स्थिति के बारें में जानकारी दी. साथ ही अन्य विषयों पर चर्चा भी की है.

इसके अलावा राज्य सरकार द्वारा प्रकाशित दो पुस्तिकाओं ’उम्मीद’ और 'मध्यप्रदेश-विकास के प्रतिबद्ध प्रयास’ की प्रतियां राष्ट्रपति को भेंट की है. साथ ही सीएम शिवराज सिंह ने उप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू से भी मुलाकात की है.  

बता दें की उप राष्ट्रपति के सचिवालय ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर यह बताया है कि उन्होंने उप राष्ट्रपति को राज्य में गेहूं के रिकॉर्ड उत्पादन और खरीद की जानकारी दी है. इस विषय में सीएम चौहान ने कहा कि नायडू को राज्य में कोरोना महामारी की स्थिति से भी अवगत करा दिया गया है. 

सुशांत के केस में 3 घंटे तक हुई संजय लीला भंसाली से पूछताछ

चीन की कोरोना वैक्सीन पर विशेषज्ञों की चेतावनी, कहा- सेहत के लिए हो सकती है घातक

WHO ने इस भारतीय दवाई के परिक्षण पर लगाई रोक, बताया ये कारण