मध्य प्रदेश: सिहोर में अनियंत्रित होकर नाले में गिरी कार, 4 की मौत, 1 लापता
मध्य प्रदेश:  सिहोर में अनियंत्रित होकर नाले में गिरी कार, 4 की मौत, 1 लापता
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में सोमवार की सुबह हुई एक सड़क दुर्घटना के चलते एक कार नाले में जा गिरी. प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे के दौरान कार में 5 लोग सवार थे, जिनमें से 4 लोगों की लाश बरामद कर ली गई है, जबकि एक युवक का अभी भी पता नहीं चल पाया  है. लापता युवक को ढूंढने के लिए बचाव अभियान जारी है, किन्तु कई घंटों बाद भी युवक का कोई पता नहीं चल पाया है.

यह घटना सीहोर जिले के अंतर्गत आने वाले जता खेड़ा गांव के पास की बताई जा रही है, जहां दुर्घटना के बाद कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी और चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि चारों युवक भोपाल के ही रहने वाले थे और आशिमा मॉल के सामने स्थित एक कार शोरूम में नौकरी करते थे. 

उन्होंने बताया कि ये युवक एक बैठक में शामिल होने के लिए इंदौर गए थे, जहां से लौटते समय यह हादसा हो गया और चार युवकों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद बचाव दल के साथ पुलिस मौके पर पहुंची, जहां चार युवकों की लाश बरामद कर लिए गए, जबकि एक की तलाश अभी भी जारी है. पुलिस ने एक युवक के तेज बहाव के साथ बह जाने की आशंका जताई है.

कर्ज में दबी सरकारी क्षेत्र की इस टेलीकॉम कंपनी को फंड दे सकती है सरकार

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने देश के वर्तमान आर्थिक हालत को लेकर कही यह बात

जानिए आज किस भाव में बिक रहे हैं पेट्रोल-डीजल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -