नहर में कार गिरने से दो युवकों की मौत, एक ने कूदकर बचाई अपनी जान
नहर में कार गिरने से दो युवकों की मौत, एक ने कूदकर बचाई अपनी जान
Share:

मुरैना: मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक तेज रफ़्तार कार के नहर में गिरने से दो युवकों की मौत हो गई है और एक युवक ने कार से कूंदकर अपनी जान बचा ली है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जिले के गोपालपुरा निवासी आकाश सिकरवार अपने दोस्तों कौशलेंद्र भदौरिया और हरिओम राठौर के साथ कल देर शाम ग्राम बहरारे का पूरा (जोरा) से एक धार्मिक समारोह में हिस्सा लेने के बाद कार से मुरैना लौट रहा था। 

इसी दौरान अचानक कार बेकाबू होकर ग्राम सिकरौदा के पास अम्बाह ब्रांच नहर में गिर गयी। नहर में पानी का बहाव तेज था, जिससे कार पलट गई। दुर्घटना कि वजह से पानी में डूबने से आकाश और कौशलेंद्र की मौत हो गयी, जबकि कार के नहर में गिरने से पूर्व एक अन्य दोस्त हरिओम राठौर कार का दरवाजा खोलकर नीचे कूद गया, जिससे वह भी जख्मी हो गया। कार के नहर में गिरते देख ग्रामीणों ने रस्से की सहायता से कार को नहर किनारे लगाया और कार का दरवाजा खोलकर उसमें फंसे लोगों को बाहर निकलकर अस्पताल ले गया, जहां उन्हे मृत घोषित कर दिया गया।

घायल हरिओम राठौर को प्राथमिक इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी कर दी गयी। मृतक दोनों युवक प्रॉपर्टी का व्यवसाय करते थे। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम करने के बाद आज उनके शव परिजनों के हवाले कर दिए हैं। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

आज ही फुल करवा लें अपनी गाड़ी का टैंक, पेट्रोल-डीजल के दामों में आई जबरदस्त गिरावट

बजट सत्र से पहले पीएम मोदी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, सरकार हर मुद्दे पर बात करने को तैयार

Budget 2020: रेलवे के पेंशनर्स को मिल सकता है बड़ा तोहफा, वित्त मंत्री कर सकती हैं ये ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -