बसपा MLA रामबाई ने फिर दिखाया उग्र रूप, सील करवाया डॉक्टर का क्लिनिक, दवाइयां भी की जब्त
बसपा MLA रामबाई ने फिर दिखाया उग्र रूप, सील करवाया डॉक्टर का क्लिनिक, दवाइयां भी की जब्त
Share:

दमोह: मध्यप्रदेश की बहुचर्चित बसपा विधायक रामबाई सिंह एक बार फिर अपनी दंबगई के चलते सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। कुछ महीनों से शांत बैठी बीएसपी विधायक ने एक बार फिर बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया और एक चिकित्सक को उसकी क्लीनिक में ना केवल जलील किया, बल्कि अधिकारियों को बुलाकर डॉक्टर की क्लीनिक भी सील करवा दी और क्लीनिक में मौजूद सभी दवाइयों को भी जब्त करा दिया।

यह मामला रामबाई सिंह के अपने विधानसभा क्षेत्र दमोह जिले के पथरिया से सामने आया है। दरअसल, उनके क्षेत्र के सद्गुआ उप स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डाक्टर पुष्पेंद्र त्रिपाठी पथरिया शहर में अपनी प्राइवेट क्लीनिक खोले हैं। विधायक रामबाई को शिकायत मिली थी कि डॉ सरकारी अस्पताल में ना जाकर अपनी प्राइवेट क्लीनिक में रहते हैं। शनिवार की सुबह 10 बजे MLA रामबाई अपने समर्थकों और स्टाफ के साथ डॉ त्रिपाठी की क्लीनिक आ पहुंची, जहां त्रिपाठी रोगियों का उपचार कर रहे थे।

फिर क्या था विधायक साहिबा आगबबूला हो गईं और ताबड़तोड़ उन्होंने ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर और पुलिस थाने के टीआई को प्राइवेट क्लीनिक में बुलाया और चंद मिनटों में ही दोनों अधिकारी वहां पहुंच गए। नायक फिल्म के अनिल कपूर की स्टाइल में MLA ने खैर खबर लेना आरंभ किया तो इस बीच डॉक्टर की क्लीनिक और उसके बाहर सैकड़ों लोग इकठ्ठा हो गए। आवाम को देखकर विधायक रामबाई के हौसले और बढ़ गए और फिर आरंभ हुआ एक डॉक्टर को जलील करने का सिलसिला, जिसके बाद MLA ने डॉक्टर के क्लिनिक को सील करवा दिया और सारी दवाइयां भी जब्त कर ली।

सीएम गहलोत ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, आयुष्मान योजना को लेकर कही ये बात

आंध्र प्रदेश में मंदिर और दलितों को लेकर सियासत तेज, भाजपा और YSR कांग्रेस आमने-सामने

MP Govt : इस जगह पर चिकन और दूध एक साथ बेचने की योजना, भाजपा कर रही आलोचना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -