मप्र में लापरवाही का बड़ा मामला, जीवित वृद्ध को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मप्र में लापरवाही का बड़ा मामला, जीवित वृद्ध को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
Share:

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले मे डॉक्टरों की लापरवाही का बड़ा मामला प्रकाश में आया है. एक बुजुर्ग को मृत घोषित कर पोस्टमार्टम के लिए मुर्दाघर पहुंचा दिया, लेकिन वह वृद्ध जीवित था, यह राज शुक्रवार की सुबह खुला. हालांकि कुछ देर बाद में वृद्ध की मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, काशीराम का बीना के अस्पताल में उपचार चल रहा था. 

गुरुवार रात 9 बजे अस्पताल के डॉक्टर ने काशीराम को मृत घोषित करते हुए एक कर्मचारी से पुलिस को मेमो भेजा था, जिसमें वृद्ध किशन पिता कशीराम सोनी निवासी नौगांव छतरपुर की उपचार के दौरान मौत होने की बात लिखी थी. मेमो के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बीना थाना प्रभारी अनिल मौर्य मृत वृद्ध का पोस्टमार्टम कराने पहुंचे और कर्मियों ने काशीराम को उठाने का प्रयास किया तो उसकी सांसें चल रही थीं. 

वृद्ध से जब बात की गई तो वह फूटफूट कर रोने लगा. उसे तुरंत अस्पताल में फिर से भर्ती कराया गया. इसके बाद फिर से उपचार शुरू किया गया. उपचार के दौरान आज शुक्रवार सुबह 10.20 बजे वृद्ध की मौत हो गई.  जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एस.आर. रोशन ने बताया कि इस मामले में डॉक्टर अविनाश सक्सेना की लापरवाही पता चली है. इस घटना की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी.

योगा करते हुए सपना ने शेयर की तस्वीर और फैंस को दी ऐसी नसीहत

इंटरनेशनल योगा डे पर कोमोलिका ने दिखाया अपने योगा का जादू

योग दिवस : जवानों संग आर्मी डॉग ने भी किया योग, जमकर देखीं जा रही तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -