2 चोरों को पकड़कर ला रही पुलिस की कार हुई हादसे का शिकार, पुलिस उपनिरीक्षक की मौत, तीन पुलिसकर्मी घायल

बैतूल: छत्तीसगढ़ के रायपुर से चोरी के दो आरोपियों को मध्य प्रदेश के बैतूल ला रही पुलिस की एक कार मंगलवार तड़के भोपाल-नागपुर नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रक में जा घुसी, जिससे उसमें सवार एक पुलिस उपनिरीक्षक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और तीन अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गये। हालांकि दोनों आरोपियों को इस हादसे में कोई चोट नहीं आई है, जबकि कार चालक दुर्घटना के बाद भाग निकला।

बैतूल जिले की SP सिमाला प्रसाद ने बताया कि यह घटना मंगलवार तड़के लगभग ढाई बजे मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्ना स्थित बड़चिचोली में हुई। उन्होंने कहा कि बैतूल जिले की पाढऱ चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक विनोद शंकर यादव सहायक उपनिरीक्षक दिलीप तांडेकर, आरक्षक नवीन रघुवंशी एवं एक अन्य आरक्षक के साथ चोरी के मामले में जांच करने रायपुर (छत्तीसगढ़) गए थे। दो दिन से टीम रायपुर में थी। वहां से दो आरोपियों को हिरासत में लेकर वे सभी लोग कार से बैतूल आ रहे थे।

प्रसाद ने बताया कि चौकी प्रभारी यादव कार ड्राइवर के बगल में बैठे थे और बाकी तीनों पुलिसकर्मी बीच की सीट पर और दोनों आरोपी कार में सबसे पीछे बैठे हुए थे। उन्होंने कहा कि हादसे में यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी तीनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गये, जिन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद बेहतर उपचार के लिए नागपुर ले जाया गया है।

सरकार ने हाइड्रोजन सोसायटी रोडमैप के विस्तार को दस साल के लिए दी मंजूरी

ओडिशा सरकार ने OMBADC जिलों के लिए 640.55 करोड़ रुपये की परियोजनाओं को दी मंजूरी

रिजर्व बैंक उप. राज्यपाल एम राजेश्वर राव ने इस बात पर दिया जोर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -