'लाश बाहर निकालो, मैं उसे जिन्दा कर दूंगा..', मुर्दाघर पहुंचकर तांत्रिक ने जमकर की नौटंकी
'लाश बाहर निकालो, मैं उसे जिन्दा कर दूंगा..', मुर्दाघर पहुंचकर तांत्रिक ने जमकर की नौटंकी
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के दमोह के जिला अस्पताल में एक तांत्रिक ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया. दरअसल शहर के पॉलिटेक्निक कॉलेज के सोनू आदिवासी ने अपने घर में ख़ुदकुशी कर ली थी. उसकी लाश को जिला अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया था. पहले तो परिजन उसका शव रखकर वहां से चले गए, मगर कुछ देर बाद एक तांत्रिक के साथ वापस पहुंचे और शव को बाहर निकालने की जिद करने लगे.

परिजन के साथ जो Tantric बाबा था, जो खुद को बेहद ताकतवर बता रहा था और दावा कर रहा था कि उसके पास अभी चंद मिनट हैं, जिसमें अगर शव को बाहर निकाल दिया जाए तो वह उसे जिन्दा कर देगा. मृतक के परिवार के लोग उस बाबा की बातों पर इतना यकीन कर चुके थे कि वह बौखलाहट में घूमते हुए पुलिस और अस्पताल के कर्मचारियों से शव निकालने की जिद करते रहे. जब किसी ने उनकी नहीं सुनी तो बाबा गुस्से में आ गया और शव गृह का दरवाजा तोड़ने की कोशिश करने लगा. सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और उस बाबा का तमाशा देखने लगी.

कुछ देर बाद परिवार वालों की मांग पर शव गृह का दरवाजा खोला गया, जहां मृतक की बहन ने लाश को देखा. वह चाह रही थी कि शव को बाहर निकाला जाए, ताकि बाबा उसे जिन्दा कर सके. बाहर खड़ा बाबा बहुत देर तक नौटंकी करता रहा. आखिरकार कुछ नहीं हुआ और उसके बाद पुलिस ने शव गृह को बंद कर परिजन को वापस घर लौटा दिया. बाबा भी वहां से चुपचाप निकल गया.

Women Day: महिलाओं को मिला खास तोहफा, सुनकर हो जाएंगी खुश

'महिला दिवस' पर पत्नी के नाम से खुलवाएं ये ख़ास अकाउंट, प्रतिमाह मिलेंगे 44,793 रुपये, जानिए कैसे?

बदलते समय की पुकार, हर नारी को मिले पूर्ण अधिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -