'इंदू सरकार' का सीधे-सीधे इंदिरा गांधी से कोई लेना देना नहीं, मधुर
'इंदू सरकार' का सीधे-सीधे इंदिरा गांधी से कोई लेना देना नहीं, मधुर
Share:

देखा जाए तो महिला प्रधान फिल्मो में प्रधान कहलाने वाले फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर की एक और महिला प्रधान धमाकेदार फिल्म 'इंदु सरकार' रिलीज होने के लिए तैयार है. हाल ही में इस फिल्म का जोरदार पोस्टर रिलीज हुआ है. जिसको की काफी सराहा गया था. तथा बता दे की मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' का यह फ़िल्मी पोस्टर यह बता रहा है कि फिल्म कैसी होगी. यह फिल्म एक महिला पर ही आधारित दिख रही है. जिसमे अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी खतरनाक अवतार में नजर आ रही है.

फिल्म का पोस्टर देखने के बाद हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए प्रेरित होगा. बताया जा रहा है कि यह फिल्म इंदिरा गाँधी के जीवन पर आधारित है जिसमे नील नितिन उनके बेटे संजय गांधी की भूमिका निभा रहे है. अब अपनी  इस फिल्म  के बारे में फिल्म के निर्देशक मधुर भंडाकर ने भी कुछ बयां किया है. जी हाँ, फिल्म निर्देशक मधुर ने अपनी इस फिल्म के बारे में बताया कि, 'फिल्म 'इंदू सरकार' का सीधे-सीधे इंदिरा गांधी से कोई लेना देना नहीं है.

अटकलें लगाई जा रही हैं कि फिल्म 'इंदू सरकार' इंदिरा गांधी पर आधारित है लेकिन ट्रेलर का इंतजार करिए जो जून में आएगा. मुझे लगता है कई चीजें तब क्लिअर हो जाएंगी. मैं इतना ही कहूंगा फिल्म उस समय की है जब देश में 1975 से लेकर 1977 तक आपातकाल लगा हुआ था. उस समय की जो रिपोर्टेड बातें हैं उस पर यह फिल्म बन रही है. सच्ची घटनाओं के अलावा शाह कमीशन की जो रिपोर्ट रही है उनसे फैक्ट लेकर फिल्म में डाले गए हैं. इसके अलावा आपातकाल के बाद के हालात भी फिल्म में दिखाए जायेंगे.' यह  बात मधुर ने अपनी इस फिल्म के एक सॉन्ग रिकार्डिंग के दौरान कही. जो के एक कव्वाली है.   

पिंक स्लीवलेस ब्लाउज में कयामत ढा रही थी धक-धक गर्ल माधुरी

'इंदू सरकार' से टकराएगी '...बर्फी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -