भारत में यह कीमत है मैकबुक प्रो 2016 की
भारत में यह कीमत है मैकबुक प्रो 2016 की
Share:

अमेरिका की दिग्गज कंपनी एप्पल ने अक्टूबर में अपने नए मैकबुक प्रो को लांच किया था. अभी तक कंपनी की तरफ से इसके भारत में उपलब्ध करवाये जाने की कोई जानकारी नहीं दी गयी थी लेकिन चुपचाप तरीके से हाल ही में मैकबुक प्रो 2016 के बिना टच बार वाले वेरिएंट को भारतीय मार्केट में चुनिंदा स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया था. वही अब जानकरी मिली है कि  केरल के एप्पल रीसेलर ने ट्विटर के जरिए ऐलान किया है कि उनके पास नए टच बार वाले वेरिएंट स्टॉक में हैं. जिसमे इसके कीमत के बारे में बताया गया है. पता चला है कि 13 इंच वाले टच बार वेरिएंट की कीमत 1,55,900 रुपये है और 15 इंच वाले वेरिएंट की 2,05,900 रुपये है. हालांकि अभी तक सभी रिटेलर के पास यह उपलब्ध नहीं है और ना ही इसे ईकॉमर्स वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है.

इसमें 13 इंच वाले मॉडल डिस्प्ले दी गयी है. जिसका रिज़ॉल्यूशन 2560x1600 पिक्सल  है. साथ ही 15 इंच वाले मॉडल के स्क्रीन का रिज़ॉल्यूशन 2880x1800 पिक्सल दिया गया है. वही इसमें इंटिग्रेटेड इंटेल आइरिस 540 ग्राफिक्स प्रोसेसर यूनिट दिया गया है.

वही अगर बात अन्य बेहतरीन फीचर्स कि करे तो नए मैकबुक प्रो का सबसे अनोखा फीचर मल्टी टच कंट्रोल स्ट्रिप दिया गया है. जिसकी वजह से यह बहुत ही खास माना जा रहा है. वही मैकबुक प्रो में इंटेल कोर आई5 के साथ विकल्प में आई7 प्रोसेसर, 8 जीबी / 16 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी गयी है. 

देखे कौन से लैपटॉप एप्पल मैकबुक से है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -