दिवंगत करूणानिधि की पत्नी दयालु अम्माल चेन्नई अस्पताल में भर्ती

Aug 29 2018 02:51 PM
दिवंगत करूणानिधि की पत्नी दयालु अम्माल चेन्नई अस्पताल में भर्ती

चेन्नई: द्रमुक के कुलपति एम करुणानिधि की पत्नी दयालु अम्माल को चेन्नई में अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है,  एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें मंगलवार की देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, उसकी स्वास्थ्य स्थिति पर कोई अपडेट नहीं है. सम्भावना जताई जा रही है कि आज दिन में उनके स्वास्थ्य सम्बन्धी समाचार जारी किए जा सकते हैं. फ़िलहाल अस्पताल के अधिकारियों ने अभी तक अस्पताल में भर्ती के कारण पर टिप्पणी नहीं की है.

जन्म दिन विशेष : मेजर ध्यानचंद को कभी हिटलर ने किया था जर्मनी नागरिकता का ऑफर

उल्लेखनीय है कि दयालू अम्माल द्रमुक प्रमुख एम के स्टालिन की मां हैं,  द्रमुक नेता करूणानिधि की दूसरी पत्नी दयालु अम्माल एमके अलागिरी, एमके तमिलिरसु और एम के सेल्वी की भी मां हैं. दयालु अम्माल के  अस्वस्थ होने की खबर उस समय आई, जब मंगलवार को द्रमुक के अध्यक्ष के रूप में उनके बेटे स्टालिन को निर्विरोध चुना गया था, उनसे पहले उनके पिता करूणानिधि 5 दशक तक डीएमके के प्रमुख रहे थे.

शराब पी तो आपकी गाड़ी ही करेगी पुलिस से शिकायत

आपको बता दें कि 65 वर्षीय स्टालिन डीएमके का दूसरे अध्यक्ष हैं, 1969 में पार्टी के संस्थापक करुणानिधि द्रमुक के पहले अध्यक्ष बने थे, करूणानिधि के निधन के बाद स्टालिन एकमात्र उम्मीदवार थे जिन्होंने अपने विवाहित भाई अलागिरी के विरोध के बावजूद 26 अगस्त को पार्टी अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन दायर किया था. 

खबरें और भी:-

लड़कियों के लिए मानसिक और भावनात्मक घाव है खतना : सुप्रीम कोर्ट

महिलाओं के खतना के खिलाफ दायर की हुई याचिका पर आज होगी सुनवाई

राफेल डील : अम्बानी ने ठोका 5000 करोड़ का मानहानि मुक़दमा

?