अलविदा : अस्त हुआ राजनीति का सूरज, मरीना बीच पर दफ़नाए गए करूणानिधि
अलविदा : अस्त हुआ राजनीति का सूरज, मरीना बीच पर दफ़नाए गए करूणानिधि
Share:

नई दिल्ली : करीब दो घंटे लंबी चली एम करूणानिधि की अंतिम यात्रा शाम 6 बजे मरीना बीच पहुंची. एम करूणानिधि के अंतिम सफर में इस दौरान चेन्नई के हजारों लोग भी मौजूद रहें. उनके चाहने वालों ने भी उन्हें नम आंखों से विदाई दी. इस दौरान देश की बड़ी से बड़ी हस्ती की आंखें भी नम नज़र आई. पूरे विधि-विधान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया. एम करूणानिधि को चेन्नई के मरीना बीच पर दफ़नाया गया हैं. 

जब 'राजनीति के शहंशाह' करूणानिधि ने दान में दे दिया था अपना घर

मरीना बीच पर दफ़न के ठीक पहले राजनीति के चाणक्य एम करूणानिधि को राजकीय सम्मान दिया गया. इस दौरान मरीना बीच पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद, पूर्व पीएम देवेगौड़ा सहित कई राजनीतिक हस्तियां नज़र आई. राहुल गांधी इससे पूर्व राजाजी हॉल में भी एम करूणानिधि को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे.

करुणानिधि की अंतिम यात्रा : भगदड़ में 2 की मौत, 33 घायल

मरीना बीच पर भी एम करूणानिधि की पार्थिव देह को कुछ समय के लिएम अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था. जहां गुलाम नबी आजाद, पूर्व पीएम देवेगौड़ा और एम करूणानिधि के पारिवारिक सदस्यों ने उन्हें श्रृद्धांजलि अर्पित की. बता दे कि करूणानिधि के निधन पर देशभर की राजनीतिक हस्तियों ने उन्हें श्र्द्धांजलि अर्पित की है. अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, राहुल गांधी, पीएम मोदी, निर्मला सीतारमण, शरद पवार, फारूख अब्दुल्ला जैसी दिग्गज हस्तियों ने राजाजी हॉल पहुंचकर उन्हें श्रृद्धांजलि अर्पित की थी. बता दे कि कल शाम को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में एम करूणानिधि का निधन हो गया था. 

खबरें और भी...

करुणानिधि को मरीना बीच पे ही क्यों दफ़न किया जा रहा है ?

राहुल, अखिलेश, तेजस्वी और चंद्रशेखर भी पहुंचे चेन्नई, करूणानिधि को दी श्रृद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -