ब्रेकअप पर लगी लूलिया की मुहर
ब्रेकअप पर लगी लूलिया की मुहर
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान जिनकी हालिया सफलतम फिल्म सुल्तान बॉक्स ऑफिस पर अपना जबरदस्त  धमाल मचा चुकी है. अभी वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट में व्यस्त है। व अब सुनने में आया है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान की शादी की खबरों के बीच उनकी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर रोमानिया वापस चली गई हैं। बताया जाता है कि नवंबर में लूलिया की वीजा अवधि खत्म हो रही थी, इसलिए वह वीजा का नवीनीकरण कराने के लिए वापस अपने देश गई हैं.

अब एक बार फिर से सलमान व लूलिया के बारे में हमे ब्रेकअप के बारे में सुनने को मिल रहा है व इसका ताजा बयान स्वंय लूलिया ने ही रोमानियन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में दिया. लूलिया ने इंटरव्यू में दोहराया कि, वो सलमान से दूरी बना चुकी हैं. लूलिया ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि इंडिया जाकर मुझे काफी कुछ सीखने को मिला.

मैंने हिंदी में गाना शुरू कर दिया है. भारत और यहां में बहुत अंतर मुझे देखने को मिला, लेकिन मुझे इसकी आदत हो गई. वहां के लोगों की मानसिकता, कल्चर, लोग सबकुछ अलग है. वहां आपको ज्यादा प्राइवेसी नहीं मिलेगी. वहां पर एक ही घर में बहुत सारे लोग रहते हैं.' व साथ ही सलमान व अपने ब्रेकअप पर खुद लूलिया ने  मुहर भी लगाई. कहा कि मैं और सलमान अब अलग है.  

आमिर ने किया हॉट सनी पर एहसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -