आकर्षण का केंद्र बनी आलिया भट्ट की ये अनोखी सेल्फी, जानिए क्या है ऐसा खास?
आकर्षण का केंद्र बनी आलिया भट्ट की ये अनोखी सेल्फी, जानिए क्या है ऐसा खास?
Share:

बॉलीवुड के मशहूर कपल रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट बीते 2 वर्षों से एक साथ हैं। जहां इस कपल के बीच एक वक़्त ऐसा था जब रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के क्रश हुआ करते थे मगर आज दोनों ही एक रेलशनशिप हैं। जहां ये जोड़ी अब कई अवसरों पर साथ भी दिखाई देती है। अभिनेत्री कई बार रणबीर कपूर के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं मगर रणबीर आज भी अपने प्यार को कहीं जाहिर नहीं करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

वही अब से कुछ समय पहले आलिया भट्ट ने एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमें हमें एक बार फिर रणबीर कपूर से उनके इश्क की झलक नजर आ रही है। आपको बता दें, अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों 40 डे फिटनेस चैलेंज कर रही हैं। इस क्रम में अभिनेत्री ने आज अपनी एक नई सेल्फी को सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस सेल्फी को साझा करते हुए उन्होंने कहा है कि इस चैलेंज के 20 दिन उन्होंने कम्पलीट कर लिए हैं। अब सिर्फ उनके 20 दिन का चैलेंज और शेष है। 

वही इस सेल्फी में अभिनेत्री हमें एक स्पोर्ट्स ब्रा पहने हुए दिखाई दे रही हैं। मगर इस बीच आलिया भट्ट के मोबाइल का कवर चर्चा में दिखाई दे रहा है। जिसपर एक नंबर लिखा हुआ है तथा उसके आगे दिल बना हुआ है। आपको बता दें, रणबीर कपूर का लकी नंबर 8 है। जहां बीते वर्ष रणबीर कपूर के बर्थडे के अवसर पर जो केक आया था उसकी फोटो को भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने हैप्पी बर्थडे 8 लिखा था।

खुशी कपूर की कातिलाना अदाओं ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस

आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -