उत्तरप्रदेश: MLA की कार की टक्कर से महिला की मौत
उत्तरप्रदेश: MLA की कार की टक्कर से महिला की मौत
Share:

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक यूपी में SP के एक नेता की कार से टक्कर से एक महिला की मौत के समाचार है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही घटनाक्रम उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले का है. जहां पर समाजवादी पार्टी (सपा) के एक विधायक की कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार एक महिला की मौत हो गई है तथा इस घटना से दो युवक भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए है. इस घटना के संबंध में पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है कि आजमगढ़ के निजामाबाद क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के MLA आलम बदी आजमी अपनी कार से लखनऊ से आजमगढ़ जा रहे थे।

इस दौरान रास्ते में लखनउ-फैजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर अहमदपुर पुलिस चौकी के पास निबहा गांव के नजदीक सड़क पर अचानक उनकी कार के आगे एक मोटरसाइकिल आ गई, जिससे बाद विधायक की यह कार उस मोटरसाइकिल से जबरदस्त रूप से टकरा गई। इस दुर्घटना के बाद मौके पर ही मोटरसाइकिल पर सवार एक महिला की मौत हो गई.

इस मोटरसाइकिल को चला रहे दीपू और एक अन्य युवक इसमें घायल हो गए. दोनों ही घायल युवको को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना के बाद विधायक महोदय अन्य कार से निकल गए तथा पुलिस ने इस कार को ठाणे पर खड़ा कर दिया है तथा मामले की जाँच की जा रही है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -