लखनऊ अग्रिकांड: होटल लेवाना पर लगा ताला, दोनों मलिक गिफ्तार
लखनऊ अग्रिकांड: होटल लेवाना पर लगा ताला, दोनों मलिक गिफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मदन मोहन मालवीय मार्ग स्थित लेवाना होटल में हुए अग्निकांड के दूसरे दिन वहां बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। वही, सीलिंग का आदेश देने के बाद LDA की कार्यवाही देखने कमिश्नर और एलडीए अध्यक्ष डॉ. रोशन जैकब खुद मौके पर पहुंची और सभी विधिक कार्यवाही तेजी से करने के आदेश दिए। 

पुलिस की उपस्थिति में एलडीए इंजीनियरों ने होटल परिसर को सील कर दिया है। वहीं अब लेवाना के मालिक राहुल अग्रवाल और रोहित अग्रवाल को अरेस्ट कर लिया गया है। आरोपी राहुल, रोहित और सागर श्रीवास्तव को पुलिस ने CJM कोर्ट में पेश किया। वहीं, एक दिन पहले आग लगने के बाद जो लोग अफरातफरी में होटल छोड़ कर चले गए थे, वह आज अपना सामान लेने होटल पहुंचे। कल हुए हादसे की दहशत और बदहवासी उनके चेहरों पर साफ दिखाई दे रही थी।

होटल लेवाना सूईट में लगी आग से सबक लेते हुए सरकार ने राज्य के सभी जिलों में होटलों, मॉल और स्‍कूलों की जांच का आदेश दिया है। अगले तीन दिन उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में अभियान चलाकर अग्निशमन सुरक्षा के मानकों के आधार पर होटल, स्कूल, अस्पताल, मॉल, औद्योगिक संयंत्र, आवासीय मल्टी स्टोरी अपार्टमेंट और व्यावसायिक कॉम्पलेक्स की जांच कराई जाएगी।

क्या ख़त्म हो जाएगा EWS आरक्षण ? 13 सितम्बर से सुप्रीम कोर्ट में शुरू होगी सुनवाई

शेख हसीना के भारत दौरे से तिलमिलाया PAK, कश्मीर में BSF पर की फायरिंग

मेरठ की सडकों पर लगेंगे पूर्व मंत्री हाजी याकूब के पोस्टर, गैंस्टर एक्ट लगाने की भी तैयारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -