आज से चमकेगी इन राशि के लोगों की किस्मत, होगी धनवर्षा
आज से चमकेगी इन राशि के लोगों की किस्मत, होगी धनवर्षा
Share:

16 दिसंबर यानी आज सूर्य का गोचर होने जा रहा है. ये सूर्य का गोचर धनु राशि में होने जा रहा है. सूर्य के धनु राशि में गोचर होने से खरमास का आरम्भ हो जाएगा, जिसे धनु संक्रांति के नाम से भी जाना जाता है. सूर्य के इस गोचर से कुछ राजयोगों का निर्माण होने जा रहा है. जो बहुत विशेष माने जा रहे हैं. सूर्य के गोचर से बुधादित्य योग एवं राजलक्षण राजयोग का निर्माण होने जा रहा है. दरअसल, बुधादित्य योग का निर्माण धनु राशि में बुध सूर्य की युति से होगा तथा सूर्य के गोचर के समय मेष राशि में स्थित गुरु सूर्य को नवम दृष्टि से देखेंगे तो राजलक्षण राजयोग बनेगा. इन दोनों राजयोगों के बनने से कुछ राशियों को लाभ. तो आइए आपको बताते हैं बुधादित्य एवं राजलक्षण राजयोग से किन राशियों को लाभ होगा. 

मेष राशि:-
मेष राशि वालों के लिए बुधादित्य तथा राजलक्षण राजयोग खुशियां लेकर आ रहा है. लोग आपकी वाणी से आकर्षित होंगे. अपार धन की प्राप्ति हो सकती है. आर्थिक दृष्टि से मेष वाले फायदा पाएंगे. 

सिंह राशि:-
सिंह वालों की आमदनी में बढ़ोतरी होगी. समाज में बहुत अधिक लोकप्रियता पाएंगे. मानसिक तौर पर सिंह वालों को इस समय शांति प्राप्त होगी. 

तुला राशि:- 
बुधादित्य एवं राजलक्षण राजयोग से तुला वाले लाभ पाएंगे. धन प्राप्ति का संयोग बन रहा है. व्यापार के मामले में भी लाभ होगा. सेहत अच्छी रहेगी.

धनु राशि:-
धनु वालों के लिए ये राजयोग कई मायनों में अच्छे रहने वाले हैं. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं तथा आपको अपने काम के लिए सम्मान प्राप्त होगा. सभी मदभेदों से छुटकारा प्राप्त होगा.

खरमास में जरूर अपनाएं तुलसी से जुड़ा ये एक उपाय, बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा

'आप ईसाई नहीं फिर कैसे बनेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति', सवाल पर बोले विवेक रामास्वामी- ‘मैं हिंदू हूँ... राजनीति के लिए धर्म नहीं बदलूँगा’

ब्रह्म मुहूर्त में भूलकर भी ना करें ये गलतियां, वरना भुगतना पड़ेगा भारी अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -