लेफ्टिनेंट जनरल जॉनसन पी मैथ्यू ने संभाली स्पीयर कॉर्प्स की कमान
लेफ्टिनेंट जनरल जॉनसन पी मैथ्यू ने संभाली स्पीयर कॉर्प्स की कमान
Share:

लेफ्टिनेंट जनरल जॉनसन पी मैथ्यू ने बुधवार को लेफ्टिनेंट जनरल आरपी कलिता से स्पीयर कोर की कमान संभाली। गुवाहाटी स्थित रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल पी खोंगसाई ने एक बयान में कहा, "उन्होंने (लेफ्टिनेंट जनरल मैथ्यू) पूर्वोत्तर में एक इंफैंट्री बटालियन, आरआर सेक्टर में ब्रिगेडियर के रूप में और विक्टर फोर्स को जम्मू-कश्मीर में जनरल ऑफिसर कमांडिंग के रूप में कमान संभाली।

इन्फैंट्री के अधिकारी लेफ्टिनेंट जनरल मैथ्यू को 1985 में भारतीय सेना की पंजाब रेजिमेंट में कमीशन मिला था। उन्होंने पारंपरिक और विद्रोह विरोधी अभियानों में कई प्रतिष्ठित कमान और कर्मचारियों के कार्य किए हैं। नए कोर कमांडर ने पूर्वोत्तर के लोगों को हार्दिक बधाई देते हुए आने वाले समय में उनकी शांति और समृद्धि की कामना की। 

मंगलवार को निवर्तमान कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल राणा प्रताप कलिता ने भाला वाहिनी की कमान छोड़ दी। उन्होंने अपने आदेश के दौरान अस्टिटेड समर्थन और सहयोग के लिए सभी को धन्यवाद भी दिया । उन्होंने 9 फरवरी 2020 को भाला वाहिनी कमांडर का पदभार संभाला था। लेफ्टिनेंट जनरल कलिता ने एक अन्य महत्वपूर्ण कार्यभार संभालने के लिए दिल्ली जाने के लिए भाला कोर की कमान छोड़ दी।

केरल के समुद्र में टीटीपी से फर्नेस तेल हुआ लीक: टीटीपी कंपनी

मौनी अमावस्या आज, प्रयागराज संगम में स्नान करेंगी प्रियंका वाड्रा, शंकराचार्य से भी मिलेंगी

केरल में लैंगिक समानता पर शुरू हुआ दूसरा वैश्विक सम्मेलन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -