कम हाइट वाली लड़कियों के लिए ख़ास आउट फिट टिप्स

जी हां हाईट कम होने की वजह से आप दोस्तों के साथ बाहर या डेट पर जाना पसंद नहीं करती होंगी। और यह भी है की निश्चित उम्र के बाद हाइट बढ़ाना मुमकिन नहीं है, लेकिन कपड़ों और लाइफस्टाइल में थोड़ा बदलाव लाने से हाइट ज्यादा दिखाई जा सकती है। 

तो आइये हम आपको बताते है ऐसी स्थिति में आप कैसे अपने आप को ओरो के बीच मेंटेन रखे 

वेस्टलाइन
 
गर्मियों में मैक्सी ड्रेसेस हमारी पसंद में हैं तो अगली बार से आप भी गर्मियों में कम से कम एक पीस अपने कलेक्शन में ज़रूर रखें। आप स्ट्राइप्स वाले लम्बे कुर्ते भी पहन सकती हैं, बस ध्यान रखें कि इसके स्ट्राइप्स बहुत चौड़े न हो।

वर्टिकल स्ट्राइप्स
 
शॉर्ट लड़कियों पर जो एक प्रिंट अच्छा लगता है, वो है स्ट्राइप्स। ये आपके लुक को पतला और लंबा दिखाता है, बस आपको ज़रूरत है एक अच्छा पीस चुनने की। जैसे वर्टिकल स्ट्राइप्ड पैंट्स या पलाज़ो! आप एक लंबा स्ट्राइप्स वाला कुर्ता भी पहन सकती हैं, बस ध्यान रखें कि ये स्ट्राइप्स जरूरत से ज्यादा मोटे और चंकी न हों।

ऐसिमिट्रिक कट्स
 
हाई- लो स्कर्ट्स, ड्रेसेस और ऐसिमिट्रिक कुर्ते आपके लिए परफेक्ट चॉइस साबित हो सकते हैं। ये कट आपको निश्चित ही लंबा दिखाएगा

हाई-वेस्ट लोअर्स
 
अपनी पैंट्स, ट्राउज़र्स या जींस को अपनी वेस्ट-लाइन के ऊपर पहनें। इससे आपकी टांगे लंबी लगेंगी। ये हाई वेस्ट पैंट्स आपके फिगर को लंबा दिखाएंगी। वहीं, हाई-वेस्ट पेंसिल स्कर्ट भी अच्छा ऑप्शन साबित होगा। बस इसकी फिटिंग अच्छी हो, तभी ये आपके हिप्स को ऊंचा और टांगों को लंबा दिखाएंगी।

सॉलिड कलर्स
 
पैटर्न्स और प्रिंट्स आपकी बॉडी को छोटा दिखाती हैं। इसलिए लोअर्स में मरसाला, ब्लू और ब्लैक जैसे सॉलिड कलर्स पहनें। अच्छा असर देखने को मिलेगा।

वेजिस हील्स
 
लंबा दिखने के लिए पेंसिल हील्स या पैरों में दर्द करने वाली स्टिलेटोज़ पहनने की ज़रूरत नहीं, बजाय इसके आप वेजिस पहनें। ये सबसे ज्यादा कम्फर्टेबल और स्टाइलिश लगती हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -