दिल्ली ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा, प्यार में नाकाम आशिक ने दिया वारदात को अंजाम
दिल्ली ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा, प्यार में नाकाम आशिक ने दिया वारदात को अंजाम
Share:

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में ट्रिपल मर्डर केस की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. इस घटना में 19 साल की लड़की और उसकी मां और छोटी बहन की चाकू से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. इस मामले में प्यार में नाकाम प्रेमी ने बदले की भावना में अपने दोस्त के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है. दिल्ली पुलिस ने इस हत्याकांड के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि 30 वर्षीय रहीसुद्दीन और उसके 27 साल के दोस्त जावेद को दिल्ली से हिरासत में लिया गया. जानकारी के मुताबिक रहीसुद्दीन और जावेद ने 19 साल की मेहरुन्निसा, उसकी 45 वर्षीय मां सायरा बानो और 9 साल की बहन शबनम की पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में स्थित उनके घर में धारदार चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी थी. डीसीपी अजीत कुमार सिंगला ने बताया कि रहीसुद्दीन ने स्वीकार किया है कि वह मेहरुन्निसा से प्यार करता था. लेकिन जब उसे पड़ोस के किसी अन्य युवक के साथ उसके प्रेम संबंध के बारे में पता चला, तो वह आपे से बाहर हो गया.

रहीसुद्दीन, मेहरुन्निसा के पिता की मौत के बाद पिछले दो साल से उसके परिवार की आर्थिक रूप से मदद कर रहा था. बदले की आग में जल रहे रहीसुद्दीन ने अपने दोस्त जावेद के साथ मिलकर तीनों की हत्या की साजिश रची. वारदात को अंजाम देने के बाद रहीसुद्दीन जमात के साथ नैनीताल चला गया. लेकिन, इससे पहले कि दिल्ली पुलिस उसे पकड़ने के लिए वहां पहुंचती, वह दिल्ली वापस आ गया.

डीसीपी ने बताया कि 100 लोगों से पूछताछ के बाद इस मामले में रहीसुद्दीन के शामिल होने के बारे में मालूम, पड़ा था. घटनास्थल से भी आरोपी के इस हत्या में शामिल होने के सबूत मिले थे. वह प्रतिदिन मेहरुन्निसा के घर जाया करता था, लेकिन हत्या की घटना के बाद से ही वह शहर से नदारद था. इसे पहले भी अन्य मामले में गिरफ्तार किया गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -