अतीक-अशरफ को गोली मारने वाले लवलेश के पिता बोले- 'मेरा उससे कोई...'
अतीक-अशरफ को गोली मारने वाले लवलेश के पिता बोले- 'मेरा उससे कोई...'
Share:

लखनऊ: माफिया अतीक अहमद एवं अशरफ का क़त्ल करने वाले 3 अपराधियों में एक लवलेश तिवारी के घर का पता चल गया है। वह क्योतरा क्षेत्र का रहने वाला है। लवलेश के पिता यज्ञ कुमार ने मीडिया से चर्चा में बताया कि उन्हें टीवी के माध्यम से पता चला कि अतीक एवं अशरफ को गोली मारने वाले 3 अपराधियों में उनका बेटा भी सम्मिलित है।

उन्होंने कहा कि उन्हें लवलेश से कोई लेना-देना नहीं है। वो कब घर आता है, कब जाता है, कुछ पता नहीं। 5 से 6 दिन पहले ही वह घर आया था। यज्ञ कुमार ने कहा, ''हमारी लवलेश से वर्षों से बातचीत बंद है। वह कोई काम धंधा नहीं करता। बस दिन भर नशा करता है। इसलिए काफी पहले से ही घर के सभी लोगों ने उससे चर्चा बंद कर दी है।''

यज्ञ कुमार के बताया, ''लवलेश ने दो वर्ष पहले भी एक लड़की को बीच चौराहे पर थप्पड़ मार दिया था। फिर उसके खिलाफ मुकदमा एवं वो जेल में भी रहा।'' उन्होंने कहा कि 12वीं की पढ़ाई करने के पश्चात् लवलेश ने बीए में दाखिला लिया था। मगर वो भी छोड़ दी। उन्हें उसके दोस्तों के बारे में भी कुछ नहीं पता। वह किसके साथ रहता है, क्या करता है, घर के किसी भी सदस्य को नहीं पता। आपको बता दें, शनिवार देर रात को बाहुबली अतीक अहमद एवं उसके भाई अशरफ का देर रात गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया है। 

शख्स को मृत बताकर अस्पताल ने किया था अंतिम संस्कार, 2 साल बाद घर लौटा ज़िंदा

इस गैंगस्टर ने ली भाजपा नेता के क़त्ल की जिम्मेदारी, खुद बताई वजह

राजस्थान की 19 वर्षीय नंदिनी गुप्ता बनीं मिस इंडिया, बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस है प्रेरित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -