फिल्म से कम नही गांगुली की लव स्टोरी, इस लड़की से छुपकर की शादी
फिल्म से कम नही गांगुली की लव स्टोरी, इस लड़की से छुपकर की शादी
Share:

नई दिल्ली: किसी ने सच ही कहा है ये  इश्क  नहीं  आसां , बस इतना समझ लीजिये, एक  आग  का  दरिया  है , और  डूब  के  जाना  है. अक्सर फिल्मो में दिखाई गई लव स्टोरी को जब रियल में करने की बात आती है, तो ज्यादातर लोगो का बस यही कहना होता है, कि यह फिल्म है. यहा कुछ भी हो सकता है. रियलिटी में ऐसा कुछ नही होता. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे क्रिकेटर की लव स्टोरी बताने जा रहे है जिसे पड़कर आप कहेंगे कि यह खिलाडी सिर्फ क्रिकेट के मैदान में ही हीरो नही है बल्कि रियल लाइफ में भी हीरो है.    
 
जी हां हम बात कर रहे है भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की जिन्होंने ओडिसी नृत्यांगना डोना से लव मैरिज की है. डोना सौरव की पडोसी थी. इनकी लव स्टोरी में भी हिंदी फिल्मो की तरह विलन थे, और यह विलन दोनों परिवार वाले थे, गांगुली के परिवार वालो को डोना पसंद नहीं थी. वही दोनों परिवार वालो के बीच अपने रुतबे और स्टेटस को लेकर पंगे होते रहते थे. लेकिन इन दोनों लव वर्ड के बीच कभी कोई दूरी नही आई. ये दोनों शुरुआत से ही एक अच्छे दोस्त थे, हालांकि दोनों का स्कूल अलग अलग था, लेकिन फिर भी ये दोनों अपने परिवार वालो से झूठ बोलकर एक दुसरे से मिलते रहते थे, वही डोना छुप - छुपकर कर गांगुली का मैच देखने जाया करती थी. 

जैसे जैसे ये दोनों बड़े होते गए इनका इश्क परवान पर चड़ता गया, और तब तक गांगुली क्रिकेट की दुनिया में एक बड़ा नाम बन चुके थे, लेकिन इसके बावजूद भी डोना के परिवार वालो पर इसका कोई असर नही पड़ा. वही गांगुली ने 1996 में इंग्लैंड दौरे के आने के बाद  डोना को शादी के लिए प्रपोज किया और परिवार को बिना बताए कोर्ट मैरिज कर ली.

लेकिन वो कहते है न ये इश्क है भाईसाहब छुपाये नहीं छुपता, फिर क्या किसी तरह इन दोनों की शादी की जानकारी दोनों के परिवार वालो को मिल गई, जिसके बाद परिवार वालो ने दोनों के रिश्तो को अपनाते हुए फरवरी 1997 में एक बार फिर दोनों की शादी करवा दी, आज ये दोनों लोव वर्ड खुश है, इनकी एक बेटी है जिसका नाम सना है.

जानिए दादा के 9 रिकॉर्ड जो उन्हें सफल कप्तान बनाता है ?

अनिल कुंबले ने कोच के पद से दिया इस्तीफा

हार और जीत खेल का हिस्सा है, मै भी एक खिलाडी हूं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -