कैसे शुरू हुई विश्व के सबसे अमीर व्यक्ति की लव स्टोरी, पढ़ें
कैसे शुरू हुई विश्व के सबसे अमीर व्यक्ति की लव स्टोरी, पढ़ें
Share:

जानें हमारी इस खबर में कि दुनिया की सबसे अमीर व्यक्ति बिल गेट्स की लव स्टोरी कैसे स्टार्ट हुई.

मेलिंडा 1987 में माइक्रोसॉफ्ट में एक प्रोडक्ट मेनेजर थी और उन्होंने पहली बार बिल के साथ बातचीत की जब वे न्यूयॉर्क में एक्सपो-ट्रेड मेले में डीनर पर मिले थे. मेलिंडा बताती है कि, "वह अपेक्षा से अधिक मजेदार थे." कुछ महीने बाद बिल ने उसे बाहर घूमने के लिए एप्रोच किया. उन्होंने कहा, "आप जानते हैं, मैं सोच रहा था कि हम आज रात से दो सप्ताह तक कही बाहर जाकर रहते." मेलिंडा ने कहा, "आज रात से दो हफ्ते?" मुझे नहीं पता कि आज रात से मैं दो सप्ताह से क्या कर रही हूं.

उन्होंने बिल को अपना नंबर दिया और कहा कि वह जब भी प्लान करलें उस वक़्त बता दे. बिल ने भी बिना समय गवाएं उसी रात उन्हें बुलाया और चीजें वहाँ से बढ़ना शुरू हुई. उल्लेखनीय रूप से, मेलिंडा की मां ने मेलिंडा के इस तरह के व्यवहार की निंदा की और कहा कि, काम की शुरुआत में किसी कंपनी के CEO को डेट करना ठीक नहीं है.

मेलिंडा और बिल शादी करने से पहले सात साल तक एक दूसरे को डेट करते रहे. और 1 जनवरी, 1994 को हवाई के गोल्फ कोर्स पर शादी की गाँठ बाँधी. फोर्बेस के मुताबिक बताया जाता है की इस शादी में एक मिलियन डॉलर का खर्चा हुआ था.फोर्ब्स ने बताया कि शादी को निजी रखने के लिए, होटल में सभी कमरों को बुक किया गया, साथ ही द्वीप पर सभी हेलीकाप्टरों को भी बुक किया गया था ताकि गैर ज़रूरी पर्यटकों को वह आने से रोका जा सके.

"मैं निश्चित रूप से उनके प्रतिभाशाली दिमाग से आकर्षित थी, और खासकर उनकी जिज्ञासा से. और वे एक बहुत ही फनी इंसान है. में उनसे बहुत प्यार करती हूँ." मेलिंडा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया. इस शादीशुदा जोड़े के तीन बच्चे हैं- दो बेटियां और एक बेटा.

जानिए! क्या है सेक्स करने का सबसे बेहतर टाइम ?

अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए कमचारियों ने डाले खौलते तेल में हाथ

जानिए अपने फेवरेट स्टार्स को और अच्छे से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -