लॉकडाउन में चोरी छिपे मिलते थे प्रेमी युगल, ग्रामीणों ने देखा तो करा दी शादी

बेगूसराय: कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने अब लॉकडाउन-3 का ऐलान कर दिया है. लॉकडाउन-3 17 मई तक पूरे देश में जारी रहेगा. हालांकि, इस दौरान रेड (Red), ऑरेंज (Orange) और ग्रीन जोन (Green Zone) में जिलों को विभाजित कर उसमें कुछ ढील दी गई है. इस लॉकडाउन के बीच, बिहार के बेगूसराय में छुप-छुपकर मिलना एक प्रेमी युगल को उस समय भारी पड़ गया, जब लोगों ने उन्हें देख लिया. 

इसके बाद सामाजिक स्तर पर पंचायत बुलाए जाने के बाद, प्रेमी युगल की गांव के ही मंदिर में शादी रचा दी गई. लॉकडाउन के बीच, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्रेमी जोड़े ने मास्क लगाकर एक-दूसरे के गले में वर माला डाल शादी रचा ली. घटना बखरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चकहमीद पंचायत की है. जानकारी के मुताबिक, कोठीयारा गांव निवासी पान दुकानदार ललित कुमार का रानी कुमारी के साथ पिछले 1 वर्ष से प्रेम सम्बन्ध था. लॉकडाउन में भी दोनों प्रेमी जोड़े चोरी छुपे मिला करते थे. धीरे-धीरे इस बात की जानकारी दोनों के परिजनों के साथ-साथ ग्रामीणों को भी लग गई.

जानकारी मिलने के बाद गांव में ही सामाजिक स्तर पर मुखिया के नेतृत्व में पंचायत हुई, जहां दोनों के परिजनों ने शादी के लिए सहमति दे दी. इसके बाद, गांव के ही शिव मंदिर में ललित और रानी की शादी ग्रामीणों की मौजूदगी में करा दी गई. लॉकडाउन की वजह से दूल्हा-दुल्हन मास्क लगाकर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए विवाह रचाया.

एक और को-ऑपरेटिव बैंक पर RBI का एक्शन, रद्द किया लाइसेंस

जनधन खाता: पैसे निकालने के लिए बैंक ने सख्त किए नियम, जानिए क्या हैं नए कायदे

वर्चुअल सिस्टम से सुनवाई कर दुनियाभर की अदालत से आगे निकला सुप्रीम कोर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -