प्रेमी युगल को पेशाब पिलाकर गरम सरियों से दागा
प्रेमी युगल को पेशाब पिलाकर गरम सरियों से दागा
Share:

होशंगाबाद : होशंगाबाद जिले में एक महिला और उसके प्रेमी को घर से भागने की जो सजा दी गई उसे सुनकर आप के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। पहले इन दोनों को जमकर पीटा इसके बाद जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया। लेकिन इससे भी गाव वालों का मन नहीं भरा और दोनों को पूरे गांव के सामने लोहे के गर्म सरिए से उनके शरीर और चेहरे को दागा गया। बर्बरता की हद तो तब हो गई जब दोनों को पेशाब पिलाई गई। इसके बाद आरोपी दोनों को पास के थाने के सामने फेंककर चले गए। यह मामला जिले की बनखेड़ी तहसील की है। गांव वालों की हैवानियत शुक्रवार सुबह 7 बजे से 10 बजे तक चली। महिला और उसके प्रेमी की हालत काफी खराब हो गई थी। प्रेमी के परिवारवालों ने दोनों को गांव के सरकारी अस्‍पताल में भर्ती कराया। लेकिन हालत गंभीर देख कर उन्‍हें जिला अस्‍पताल ले जाने को कहा गया। तब यह मामला सामने आया। महिला तीन बच्चों की मां है।

पुलिस ने इस मामले में पहले मोटरसाइकिल दुर्घटना का केस दर्ज किया था। लेकिन मीडिया के हस्तक्षेप के बाद रविवार को पुलिस सक्रिय हुई और तीन आरोपी पकड़े गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार अक्षय मेहरा का रामगोपाल ठाकुर(35) के घर आना जाना था इसी दौरान अक्षय और रामगोपाल की पत्नी आरती बाई (परिवर्तित नाम) (उम्र 28 साल) की नजदीकी बढ़ गई। रामगोपाल को जब इसकी भनक लगी, तो पति-पत्नी के बीच रोज झगड़ा होने लगा। रोज के झगड़ों से तंग आकर 28 मई को आरती बगैर किसी को भी बताए अक्षय के साथ भोपाल चली आई। जब इसकी भनक उसके पति को लगी तो उसने प्रेमी युगल से संपर्क कर समझौता करने के बहाने दोनों को वापस बुलाया।

लेकिन 5 जून को दोनों गांव लौटे तो रामगोपाल ने कुछ लोगों के साथ मिल कर दोनों को खूब मारा। दोनों के बाल काटे, गर्म हंसिये व तवा से अक्षय को तीन बार दागा गया, महिला को एक बार दागा। जूते की माला पहनाकर मारपीट करते हुए गांव में जुलूस निकाला गया। महिला ने बातचीत में बताया कि हमें जबरन पेशाब पिलाई गई, गर्म हंसिया व तवा से दागा गया।

लाठी से मार-मार कर पूरे गांव के सामने जूतों की माला पहनाई। हमें गांव में तब तक घुमाया गया जब तक मेरा प्रेमी अक्षय बेहोश होकर जमीन पर गिर नहीं गया। महिला के प्रेमी ने बताया कि हमारा रिश्‍ता एक साल पुराना है। उसके पिता दोनों को अपनाने के लिए तैयार हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -