सेक्स करते हुए जोर से चिल्लाई महिला, दो हफ्तों के लिए जाना पड़ा जेल
सेक्स करते हुए जोर से चिल्लाई महिला, दो हफ्तों के लिए जाना पड़ा जेल
Share:

बर्मिंघम : बर्मिधम में एम आजीवों गरीब मामला सामने आया है। जिसमें युवती को ज़ोर से चिल्लाने के कारण जेल जाना पड़ा। जानकारी के अनुसार अपने घर में सेक्स करते हुए एक महिला इतनी जोर से चीखने लगी की उसके पड़ोसियों को इससे परेशानी होने लगी और वह नाराज हो गए, फिर क्या था उन्होने तुरंत ही पुलिस को खबर कर दी। महिला को जब इस घटना के लिए कोर्ट में पेश किया गया तो अदालत ने इस गुनाह के लिए उसे दो हफ्ते के लिए जेल भेज दिया।

इस साल जनवरी में अपने घर में हुए कुछ मिनट के सेक्स सेशन में महिला इतनी जोर से चीख रही थी की उसकी वजह से उसके पड़ोसी परेशान हो रहे थे और उन्होने इसकी शिकायत पुलिस मे कर दी। युवती की चीख का स्तर मानक आवाज के स्तर से ज्यादा था और की एक गुनाह की गिनती में आता है। मामला बर्मिंघम के स्माल हीथ का है जहां रहने वाली गीमा वेल को यह सजा सुनाई गई।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, गीमा को समाज विरोधी व्यवहार की वजह से सजा मिली। सुनवाई के दौरान अदालत में बताया गया कि महिला का एक प्रेमी है। गौरतलब है कि गीमा को घटना के कुछ हफ्तों पहले ही सामाज विरोधी व्यवहार के लिए चेतावनी दी गई थी जिसे उन्होने नहीं माना। अदालत में जज ने गीमा को कई अलग-अलग मामलों में दोषी पाया॥ जिस कारण उन्हे ये सजा भुगतनी पड़ी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -