NYC मेट्रो शूटिंग के बाद लॉस एंजिल्स हाई अलर्ट पर
NYC मेट्रो शूटिंग के बाद लॉस एंजिल्स हाई अलर्ट पर
Share:

लॉस एंजिल्स: लॉस एंजिल्स (एलए) में अधिकारियों को न्यूयॉर्क शहर (NYC) में एक मेट्रो शूटिंग के बाद हाई अलर्ट पर हैं, जिसमें 20 लोग घायल हो गए थे।

लॉस एंजिल्स काउंटी मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्टेशन अथॉरिटी (एलए मेट्रो) ने एक बयान में कहा कि यह "उच्च चेतावनी पर है और स्थानीय, राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर अपने सुरक्षा भागीदारों के साथ काम कर रहा है ताकि खतरे के स्तर की निगरानी की जा सके और जानकारी साझा की जा सके," इस तथ्य के बावजूद कि मेट्रो सिस्टम सामान्य रूप से काम कर रहा था। शिन्हुआ समाचार के अनुसार, एलए मेट्रो ने कहा कि वह एहतियात के रूप में एलए काउंटी के आसपास के पारगमन स्टेशनों पर अधिक सुरक्षा कर्मचारियों को तैनात करेगा और ट्रांजिट राइडर्स को संदिग्ध गतिविधि की रिपोर्ट करने की सलाह देगा।

लॉस एंजिल्स काउंटी शेरिफ विभाग (एलएएसडी) ने एक बयान में घोषणा की कि मंगलवार को न्यूयॉर्क शहर में मेट्रो हमले के बाद उसका ट्रांजिट सर्विसेज ब्यूरो हाई अलर्ट पर था, और सभी को सुरक्षित रखने के लिए संसाधनों को तैनात किया जा रहा था।

"जिम्मेदारी के हमारे क्षेत्रों के दौरान, हमारी विस्फोटकों का पता लगाने K9 टीमों, विशेष असाइनमेंट यूनिट, टीम लीडर डेप्युटीज, और कम्यूटर एन्हांसमेंट टीमों को तैनात किया गया है। हमारे फील्ड गश्ती सैनिकों को न्यूयॉर्क में स्थिति के बारे में जानकारी दी गई है और वे उच्च दृश्यता में मेट्रो सिस्टम पर गश्त कर रहे हैं "पुलिस विभाग के अनुसार।

लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग (एलएपीडी) ने ट्विटर पर कहा कि वह मंगलवार सुबह ब्रुकलिन में एक मेट्रो ट्रेन स्टेशन पर कई-पीड़ित शूटिंग की रिपोर्टों की बारीकी से निगरानी कर रहा था, यह देखते हुए कि विभाग अपने स्थानीय, राज्य और संघीय भागीदारों के संपर्क में था और बस और रेल स्टेशनों सहित पूरे शहर में उच्च दृश्यता गश्ती प्रदान की जा रही थी।

न्यूयॉर्क के बाद, ला संयुक्त राज्य अमेरिका में दूसरा सबसे बड़ा महानगरीय क्षेत्र है।

रूस के साथ यूक्रेन की बातचीत बनी हुई है पर कोई निष्कर्ष नहीं निकल रहा : मुख्य वार्ताकार

इंडोनेशियाई संसद ने यौन हिंसा से संबंधित एक विधेयक पारित किया

तेहरान ने अफगानिस्तान में अपने राजनयिक मिशनों की सुरक्षा की मांग की

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -