पैंगंबर नहीं श्री राम हुए थे अयोध्या में पैदा, मुस्लिमों को करना चाहिए सम्मान
पैंगंबर नहीं श्री राम हुए थे अयोध्या में पैदा, मुस्लिमों को करना चाहिए सम्मान
Share:

सूरत : अयोध्या में श्री राम मंदिर मसला इन दिनों सुर्खियों में है। इस मामले में विश्वहिंदू परिषद के नेताओं द्वारा अपनी बयानबाजी करने के बाद राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख डाॅ. मोहन भागवत ने श्रीराम जन्मभूमि पर मंदिर बनाने की बात कही। अब इस मामले में योग गुरू बाबा राम देव ने अयोध्या में श्री राम मंदिर बनाने की मांगं की है। दरअसल उनसे एक सवाल किया गया तो उसके जवाब में उन्होंने कहा कि अयोध्या में मोहम्मद पैगंबर नहीं श्री राम जी ही पैदा हुए थे। मुस्लिमों को उनका सम्मान कर मंदिर बनाने में सहायता करनी चाहिए।

सूरत की लोकप्रिय हीरा कारोबारी कंपनी हरे कृष्ण द्वारा एक विवाह समारोह का आयोजन किया गया था। यहां योग गुरू बाबा रामदेव भी पहुंचे थे। इस दौरान मीडियाकर्मियों ने बाबा रामदेव से सवाल किए। मीडियाकर्मियों द्वारा सवाल किया गया कि लखनऊ में मुस्लिम संगठन के लोगों द्वारा अयोध्या में बाबरी मस्जिद बनाने को लेकर एकजुटता दिखाई जा रही है।

योग गुरू बाबा रामदेव ने कहा कि हिंदुओं और मुस्लिमों को मंदिर - मस्जिद के नाम पर लड़ाना नहीं चाहिए। हर किसी को देश में प्रेम और भाईचारे से रहना होगा। अयोध्या में मोहम्मद पैगम्बर साहब ने जन्म नहीं लिया। अयोध्या में श्रीराम जी ने जन्म लिया था। जिसके कारण उनका मंदिर बनना चाहिए। मुस्लिमों को इस बात का सम्मान करना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -