Video : लोपा का ये हॉट फोटोशूट हो रहा है वायरल
Share:

बिगबॉस सीजन-10 में नजर आने वाली हॉट कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती है. बिगबॉस में भी लोपा ने अपनी हॉट अदाओ को लेकर खूब सुर्खिया बटोरती रही. आज हम आपके लिए लोपा के हॉट फोटोशूट का एक वीडियो लेकर आये है. इस वीडियो को देखकर आप लोपा के फैन हो जायेंगे. उनकी हॉट अंदाज़ और खूबसूरती को देखकर तो आपका बार-बार उन्हें देखने का दिल करेगा.

लोपा महाराष्ट्र की रहने वाली हैं जो एक मिडिल परिवार से बिलोंग करती हैं. लोपा 2016 में 'मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2016' में भारत का प्रतिनिधित्‍व कर चुकी हैं. लोपा ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. लोपा एक बात के लिए और भी फेमस है कि वो हर मामले में खुलकर अपनी राय रखती है. और बिगबॉस में भी वो किसी भी मुद्दे को लेकर बेबाक बयान देती थी. इसके साथ ही लोपा और भी कई रियलिटी शो में नजर आ चुकी है.

लोपा हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोशूट को फैंस के बीच शेयर करती है. इंस्टाग्राम पर तो उनके कई सारे फॉलोवर्स भी है. आप भी इस वीडियो में देखिये लोपा की कातिलाना अदा और हॉट अंदाज़ को. इस वीडियो को हमने newstrack live के यूट्यूब चैनल से लिया है.

Video : फिल्म रिलीज़ की ख़ुशी में ऐसे भावुक हुए भंसाली जी

इन जगह पर रुकने के लिए आपको सरकार से मिलेंगे पैसे

ऐसा रहस्यमयी पुल जहाँ आकर सभी कुत्ते कर लेते है आत्महत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -