दुल्हन के अपहरण पर पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा
दुल्हन के अपहरण पर पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बड़वानी। अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले का है। इस मामले में सेंधवा थाना क्षेत्र में अपहरण की कहानी रचने वाली लड़की और उसके छह अन्य साथियों को शादी के नाम पर राशि ऐंठने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है।

वहीं पुलिस सूत्रों की माने तो अपने अपहरण की कहानी रचने के बाद शादी के नाम पर साठ हजार रुपए ठगने वाली लड़की लक्ष्मी किराडे उसकी गुरु मां रेखा, राजेश, अनिल, मुकेश, शाहिद पंजारा तथा सतीश सोलंकी को गिरफ्तार किया जा चुका है और सभी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपियों को आज सेंधवा स्थित न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से मुकेश, अनिल और सतीश काे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर तथा शेष को न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है।

वहीं पुलिस ने हाल ही में इस मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि, '18 फरवरी को महाराष्ट्र के शिरपुर के पास नांदडा के निवासी अनिल और बड़वानी जिले के जुलवानिया निवासी बालू आर्य के विरुद्ध नाबालिग के अपहरण का प्रकरण दर्ज किया गया था। उन्हें गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।' इस मामले के बारे में विवेचना में कहानी उलटी ही मिली और जांच में पता चला कि 'खुद को नाबालिग बताने वाली लक्ष्मी बालिग है और उसने अन्य आरोपियों के साथ षड्यंत्र पूर्वक अनिल से शादी के नाम पर साठ हजार रुपए ठग लिए थे।'

फिटनेस टेस्ट का कहकर उतरवाए महिलाओं के कपड़े और घंटो रखा खड़ा

दो बहनों के सामने बूढ़े शेख ने रखा शादी का प्रस्ताव नहीं मानी तो किया यह काम

चंद पैसों की खातिर फूफा ने ले ली 12 साल के भतीजे की जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -