Video : आपको स्टाइलिश लुक दे सकते है ये ट्रेंडी एंब्रॉयडरी फुटवियर

लड़कियां अपने लुक को खूबसूरत बनाने के लिए अपने कपड़ों के साथ-साथ फुटवियर का भी ध्यान रखती हैं. अगर किसी पार्टी में बहुत ही खूबसूरत ड्रेस पहनकर जाए लेकिन आपके फुटवियर अट्रैक्टिव ना हो तो इससे आपके लुक का मजा बिगड़ जाता है. आजकल मार्केट में एंब्रॉयडरी फुटवियर बहुत ट्रेंड में चल रहे हैं. एंब्रॉयडरी फुटवियर पहनने में तो कंफर्टेबल होते ही हैं साथ ही यह बहुत ही स्टाइलिश भी होते हैं. आप एंब्रॉयडरी फुटवियर को किसी भी पार्टी फंक्शन में कैरी कर सकती हैं, इसके अलावा आप इसे किसी भी आउटफिट के साथ पहन सकती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे एंब्रॉयडरी फुटवियर के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप एक स्टाइलिश लुक पा सकते हैं.

1- अगर आपको किसी पार्टी या फंक्शन में जाना है, तो आप एंब्रायडरी वाले हाई हील्स फुटवियर कैरी करें. ये आपके लुक को और ज्यादा स्टाइलिश बना देंगे.

2- कैजुअल लुक पाने के लिए आप फ्लोरल एंब्रॉयडरी फुटवियर कैरी कर सकती हैं. ये लुक कैसुअल के साथ-साथ खूबसूरत भी लगेगा.

3- बहुत सी लड़कियों को फ्लैट चप्पल पहनना पसंद होता है, तो आप फ्लैट चप्पल में भी एंब्रॉयडरी वर्क वाले फुटवियर कैरी कर सकते हैं.

4- अगर आपको हाई हील्स पहनना पसंद है तो एंब्रॉयडरी फुटवियर कैरी करें. और वैसे भी हाई हील्स में तो लड़किया बेहद ही खूबसूरत लगती है.

5- लाल रंग के एंब्रॉयडरी फुटवियर बहुत ही अट्रैक्टिव लगते हैं, आप इन्हें किसी भी पार्टी या फंक्शन में भी पहन सकती है.

आप साड़ी के साथ भी कैरी कर सकती है रफल स्टाइल पैटर्न

लड़कियों में छाया है धोती पैंट का ट्रेंड

किसी भी शादी या पार्टी में अच्छी लगती हैं ये ड्रेसेस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -