एथनिक ड्रेस के साथ कैसा हो लुक
एथनिक ड्रेस के साथ कैसा हो लुक
Share:

जिस प्रकार ट्रैडिशनल व वेस्टर्न ऑउटफिट्स में पूरब और पश्चिम का अंतर होता है, उसी प्रकार आपके मेकअप में भी वैसा चेंज नज़र आना चाहिए। तो कैसा हो आपका ओवरऑल लुक एथनिक ड्रेसेज पर, आइए जानें।

दे अपनी ट्रेडिशनल ज्वेलरी को नया लुक

• साड़ी और बन का कॉम्बिनेशन आपके ओवरऑल लुक को कंप्लीट करेगा। इन दिनों मेसी लुक इन हैं, ऐसे में आप बालों में मेसी साइड लो बन बना सकती हैं। चेहरे पर मेडअप लुक की बजाय नैचुरल लुक लाने के लिए जूडे में से कुछ लटों को जरूर निकाल दें, ऐसा करने से चेहरे पर रियल लुक नज़र आएगा।

• मेसी बन के अलावा रोल्स बन भी ट्रैडिशनल ऑउटफिट पर काफी फबेंगे। इन बन को स्टाइलिश हेयर एक्सेसरीज़ से सजाना न भूलें, क्योंकि एक्सेसरीज़ से आपका लुक रॉयल नज़र आता है।

• लहंगे या सूट के साथ अगर खुद को पटियाला गर्ल वाला लुक देना चाहती हैं तो बालों में चोटी और चोटी के नीचे परांदा भी एक अच्छा ऑप्शन है। आजकल मार्केट में डिफरेंट तरीके के परांदे और स्वरोसकी जड़ित आर्टीफिशियल चोटियां उपलब्ध हैं जो आपके हेयर स्टाइल में ही नहीं बल्कि पूरे चेहरे पर चार-चांद लगाती हैं।

• ट्रैडिशनल लुक के संग स्मोकी आई-मेकअप काफी अच्छा लगता है। लेकिन क्योंकि इन दिनों प्लेन स्मोकी लुक ऑउट ऑफ फैशन हैं तो ऐसे में फैशन और लेटेस्ट मेकअप मंत्रा के अनुसार आप अपनी ड्रेस से मैचिंग कलर को आंखों पर एड कर सकती हैं और उन्हें कलर स्मोकी लुक दे सकती हैं। क्योंकि आई-मेकअप डार्क हैं तो ऐसे में चेहरे पर मेकअप का बैलेंस बनाएं रखने के लिए लिप्स पर लाइट शेड जैसे बेबी पिंक या लाइट पीच ही लगाएं। या फिर आप चाहें तो आंखों को ब्लैक विंग्ड आईलाइनर से डिफाइन करें और होठों पर रेड शेड लगाकर मेकअप को बोल्ड लुक भी दे सकती हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -