कॉलेज में ऐसा हो लुक तो दिखेगा टशन
कॉलेज में ऐसा हो लुक तो दिखेगा टशन
Share:

स्कूल के बाद हर स्टूडेंट का सपना होता है कि वो कॉलेज में एडमिशन लें. कॉलेज गोइंग स्टूडेंट्स फैशन ट्रेंड को फॉलो करने के लिए जाने जाते है. खासतौर पर लड़कियों का फैशन करने का खूब चस्का होता है. हर लड़की चाहती है कि वह कॉलेज के पहले दिन और लोगों से अलग और एट्रेक्टिव दिखे. अगर आप भी चाहती है कि कॉलेज के फर्स्ट डे में आपका लुक सबसे बेहतरीन हो तो पहले उन फैशन ट्रेंड्स के बारे में, जो इन दिनों चल रहे है...

वनपीस का क्रेज

गर्मियों के सीजन में लड़कियों के बीच वनपीस ड्रेस का काफी क्रेज है. जहाँ वनपीस कैरी करने में आसानी होती है, वही ये एक बेहतरीन लुक देता है. इन दिनों फ्लोरल प्रिंट के वनपीस खूब चलन में है.

ज्वेलरी के बिना अधूरा है लुक

किसी भी ड्रेस के साथ अगर फंकी और ट्रैंडी ज्वेलरी हो तो लुक में चार चाँद लग जाते है. इन दिनों सिंपल और हलकी ज्वेलरी का चलन है, जिसे आप किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकते है.

फुटवेयर पर खास ध्यान

आप चाहे कितना भी अच्छा ड्रेसअप करे लेकिन पैरो में अच्छा फुटवेयर नहीं पहना हो तो लुक बिगड़ सकता है. जहां हील्स लड़कियों की फर्स्ट च्वाइस रही है वहीं फ्लैट फुटवेयर का क्रेज भी कम नहीं है.

वॉच कैसे भूल सकते है.

वॉच पहनने से जहां हाथों की सुंदरता बढ़ती है, वहीं एक सिंपल ड्रेस और क्लासी वॉच का कॉम्बिनेशन आपको सोबर लुक देगा.
सनग्लास के साथ कूल लुक
इतनी गर्मी में जहां सनग्लास आँखों को रहत देता है, वहीं स्टाइलिस और कूल लुक भी देता है. वैसे आप काला चश्मा पहन कर कॉलेज में फुल टशन दिखा सकती हैं. कलरफुल चश्में भी ट्राई कर सकती हैं.                

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -