नजर में है कोई लड़की तो उसका गाल देखकर पता करें कंही वह चालू तो नहीं
नजर में है कोई लड़की तो उसका गाल देखकर पता करें कंही वह चालू तो नहीं
Share:

आमतौर पर जब किसी लड़के को कोई लड़की पसन्द आती है तो वह उससे बात करने व उसको पाने के सपने संजाने लगता है साथ ही उसके मन मे यह विचार भी आता है कि वह लड़की कैसी होगी? उसका व्यक्तित्व कैसा होगा? अगर आप भी कुछ ऐसा ही किसी लड़की के लिए सोच रहे है तो यह खबर आपके लिए बहुत ही खास है। इस खबर के माध्यम से हम सामुद्रिक शास्त्र के कुछ ऐसी टिप्स लेकर आये हैं जो लड़की के गालों को देखकर यह बता सकते हैं कि सामने वाली लड़की का व्यवहार और उसका व्यक्तित्व कैसा है? तो चलिए जानते है कि कैसे हम लड़की के गाल देखकर उसका चरित्र का पता कर सकते हैं। 

जिन लोगों के गाल गुलाबी होते हैं वे प्रकृतिप्रेमी और धैर्यवान होते हैं। जीवन में हर काम सलीके से करना इन्हें पसंद होता है। ये जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेते। अगर इन्हें कोई कार्य सौंपा जाए तो वे उसे जिम्मेदारी के साथ पूरा करते हैं। दूसरों की मदद करना इनका स्वभाव होता है। कई बार इनमें अहंकार की प्रवृत्ति भी पाई जाती है। जिसके कारण ये स्वयं को दूसरों से श्रेष्ठ समझने लगते हैं।

जिन लोगों के गालों का रंग लाल या अधिक सुर्ख होता है वे अपनी बात मनवाने में यकीन करने वाले, जिद्दी और कुछ क्रोधी होते हैं। इन लोगों में धैर्य नहीं होता और वे किसी का अधिक इंतजार करना पसंद नहीं करते। हालांकि ये अपने काम में निपुण होते हैं लेकिन किसी के आदेशों के अनुसार चलना इनके लिए काफी मुश्किल होता है।

गालों का रंग प्रायः व्यक्ति के वंश, देश, जलवायु और स्वास्थ्य पर निर्भर करता है। ज्योतिष के अनुसार जिस जातक के गालों का रंग आंशिक सफेदी या पीलापन लिए होता है वे प्रायः उदास और अस्वस्थ रहते हैं। नए काम में उनकी रुचि कम होती है और वे जल्द निराश होते हैं। ऐसे लोग एकांतप्रेमी होते हैं और किसी योग्य व्यक्ति के मार्गदर्शन में ही सफल होते हैं।

जिन लोगाें के गालों का रंग पीला होता है उनमें अधिकांश विशेषताएं सफेद गाल वाले व्यक्तियों जैसी ही होती हैं। इन्हें भविष्य को लेकर कई आशंकाएं होती हैं और इसके कारण ये जोखिम लेना पसंद नहीं करते। नए विचार पर काम करने से इन्हें हिचक होती है और ये किसी के नियंत्रण में रहकर काम करना ज्यादा सुरक्षित समझते हैं।

 

पुरूषों की किस्मत बदलने में माहिर होती हैं यह सात गुणी महिलाएं

चालू लड़की पहचानने का एक मात्र आसान तरीका आप भी जान लेें

हथेली पर बनने वाला यह निशान इंसान को बनाता है कुछ खास

सिंह राशि वालों के भविष्य पर एक झलक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -